spot_img

Almora big crime news : पहले पत्नी की सिर पटक कर हत्या की, फिर रसोई में जला डाला

अल्मोड़ा : पर्यटक स्थल डीनापानी से लगे मटेना गांव में युवक ने पत्नी की निर्ममता से पिटाई कर हत्या कर दी। वारदात को दुर्घटना दर्शाने के मकसद से उसे रसोईघर में जला डाला। पुलिस ने हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही चार माह की बेटी को बाल कल्याण केंद्र के सुपुर्द किया गया है।
सनसनीखेज मामला जिला मुख्यालय से करीब 14 किमी दूर हवालबाग ब्लाक के मटेना गांव का है। कृष्णा उर्फ किशन लाल दिल्ली की एक कंपनी में टैक्सी ड्राइवर था। पिछले साल कोरोना लॉकडाउन से वह बेरोजगार हो गया। गांव वापस लौट कर वह मजदूरी करने लगा था। पुलिस के मुताबिक सोमवार रात उसने दोस्तों के साथ शराब पी। घर जाते वक्त उसका एक युवक से विवाद हो गया। माहौल बिगडऩे के डर से 27 वर्षीय पत्नी शोभा देवी उसे समझाने पहुंची। तैश में आकर उसने शोभा से ही झगडऩा शुरू कर दिया। जब शोभा ने जोर देकर उसे घर चलने को कहा तो आपा खोए कृष्णा ने उस पर हमलावर हो गया। ग्रामीणों के अनुसार निर्ममता से शोभा के बाल पकड़ कर सिर दीवार पर पटकना शुरू कर दिया। वह बेहोश होकर नीचे गिरी तो जमीन पर भी सिर पटका गया। इससे शोभा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
सूचना पर मंगलवार को एसएसआइ अंबीराम मौके पर पहुंचे। पूछताछ में आरोपित टूट गया। दीवार व जमीन पर बिखरे खून ने सारा राज खोल दिया। मृतका के पिता किशन राम निवासी बमनस्वाल की तहरीर पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
एसएसपी पंकज भट्टï ने कहा कि पत्नी की पीट-पीट कर हत्या करने वाले कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शराब के नशे में था। दोनों की यह दूसरी शादी थी। चार माह की बच्ची को बाल कल्याण केंद्र के सुपुर्द कर दिया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles