12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

स्कूली बैग के साथ ही खुद भी खूंटे पर लटक गया पहली कक्षा का बच्चा, जान पर बनी तो मच गया हड़कंप

हल्द्वानी। स्कूल से घर वापस लौटे नौनिहाल ने दीवार पर लगे खूंटे पर बैग टांगना चाहा तो उसकी जान पर बन आई। नौनिहाल बस्ते के साथ ही खूंटे पर उलझ गया। बेहोशी की हालत में उसे सीएचसी लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मामला ताड़ीखेत ब्लॉक के पजीना गांव का है। गांव के काश्तकार आनंद रावत का बेटा गांव के ही प्राइमरी स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ता है। दोपहर में विद्यालय से छुट्टी होने के बाद वह घर वापस लौटा और घर के अंदर दीवार पर लगी खूंटी पर बस्ता टांगना चाहा तो वह बस्ते फीता उसके गले में बुरी तरह उलझ गया। इससे वह भी बस्ते के साथ ही खूंटे पर लटक गया।

कमरे के अंदर गए बच्चे की जब कुछ देर तक आवाज नहीं आई तो उसकी ताई ने कमरे के अंदर की ओर देखा तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई। चीख पुकार मचने के बाद बमुश्किल बच्चे को खूंटी से नीचे उतारा गया। गांव में इस घटना की खबर तेजी से फैली और सभी बच्चे के घर पहुंच गए।

आनन-फानन में निजी वाहन से उसे सीएचसी गरमपानी ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहोशी की हालत में ही हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अस्पताल में आपातकालीन 108 वाहन भी नहीं मिला, जिसके बाद बच्चे को निजी वाहन से ही परिजन हल्द्वानी ले गए।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles