15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

गजब का गुस्सा : पूर्व विधायक को मच्छर ने काटा तो पावरहाउस पहुंचकर काट दी कई इलाकों की बिजली, जड़ दिया ताला, फिर जनता से की यह अपील

 

लखनऊ। यूपी में नेताओं की दबंगई अलग किस्म की है, जो आए दिन चर्चा में बने रहने के लिए कुछ न कुछ राजनीतिक स्टंट करते रहते हैं। अब कुछ महीनों बाद चुनाव होने हैं तो ऐसे में सभी नेता जनता के बीच खुद को चर्चा में रखने के लिए कुछ अलग ही किस्म के कारनामों को अंजाम दे रहे हैं। अब चंदौली के ही इन पूर्व विधायक को देख लीजिए। उन्हें एक मच्छर ने क्या काटा तो वे तैश में आकर पावर हाउस पहुंच गए और वहां ताला जड़ दिया।

बात चंदौली जिले के सैयदराजा से पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू की हो रही है, जिन्होंने मच्छर काटने से तंग आकर सैयदराजा पावर हाउस पर ताला लगा दिया है। इस संबंध में अपना एक विडियो जारी कर उन्होंने सरकार पर तंज कसा है। उनका कहना है कि काले अंग्रेजों के साथ कानून की बात करेंगे तो यह मार डालेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसा कानून तोड़ने में कोई बुराई नहीं है। इसलिए मैंने यहां आकर ताला लगा दिया है। साथ ही आम जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि बिजली के बिल की दर में बढ़ोतरी की गई है। बकाएदारों पर कारवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा जा रहा है। आरसी जारी की जा रही है, नीलामी हो रही है, लेकिन बिजली नहीं मिल रही है। इसलिए आमजन भी अपने संबंधित पावरहाउस पर जाकर ताला लगाएं।

दरअसल, जिले में इन दिनों दिन और रात में बिजली की कटौती में व्यापक वृद्धि देखने को मिल रही है। इस अनियमित विद्युत कटौती से खफा सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू शनिवार की सुबह सैयदराजा विद्युत उपकेंद्र पहुंचे और उपकेंद्र से संबद्ध सभी फीडरों की बिजली काट दी, जिसके बाद उपकेंद्र पर ताला जड़कर चाभी सैयदराजा थाने में जमा करा दिया। उन्होंने कहा कि यह ताला मनोज का नहीं बल्कि जनता का ताला है, जो आज सैयदराजा उपकेंद्र पर जड़ा गया है। यदि जल्द बिजली सहित जनता से जुड़ी अन्य व्यवस्थाएं पटरी पर नहीं आई तो जनता ऐसे ही एक-एक कर सभी सरकारी दफ्तरों व संस्थानों पर अपना ताला जड़ देगी।

उनका आरोप था कि योगी सरकार में ऊर्जा राज्य मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री रमाशंकर पटेल 24 से 25 घंटे बिजली देने का दावा करते हैं और शुक्रवार की रात सैयदराजा नगर सहित पूरे इलाके की जनता ने बिजली कटौती का दंश झेला है, जिसमें मैं भी शामिल हूं। जनता की समस्याओं को देखते हुए मैंने पावर हाउस पर तालाबंदी की है। उन्होंने कहा कि विधायक रहते हुए मैंने ही इस सैयदराजा उपकेंद्र का शिलान्यास कर निर्माण कराया था। इसके पीछे मंशा यह थी कि सैयदराजा नगर व आसपास के लोगों को निर्बाध बिजली आपूर्ति हो, लेकिन भाजपा सरकार व उसकी सरकारी तंत्र इस मंशा पर बट्टा लगा रही है। अनियमित बिजली कटौती से बच्चे रात को पढ़ नहीं पा रहे हैं। मेहनतकश मजदूर दिन भर हाड़तोड़ मेहनत के बाद रात को सुकून की नींद नहीं सो पा रहा है। बारिश का मौसम है कि मच्छरों का आतंक इस कदर है कि बिजली न हो तो बिना पंखे के सैयदराजा नगर में सो पाना नामुमकिन है। ऐसे में डेंगू व मलेरिया जैसे रोग से लोगों के ग्रसित होने से इंकार नहीं किया जा सकता है। बिजली विभाग अमूमन रात को बिजली काट देता है, जिससे लोगों की नींद हराम हो रही है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles