गजब की चोरी : हल्द्वानी में चोर कर रहे जीरा, धनिया और इलायची की चोरी

227
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। हल्द्वानी शहर में चोरी का एक गजब ही मामला सामने आया है। अभी तक चोर जहां नकदी, गहने और कीमती सामान ही चोरी किया करते थे, वहीं, हल्द्वानी में चोर एक दुकान से दो लाख कीमत की धनिया, जीरा और इलायची ही उठा ले गए (coriander-cumin theft)। दो लाख रुपये कीमत के मसालों की चोरी में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार करने के साथ सामान भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों चोरों को जेल भेज दिया है।

मूल रूप से दिल्ली के करावल निवासी डेविड शर्मा हल्द्वानी में नवाबी रोड स्थित कलावती कॉलोनी में रहते हैं। वह मसाले का कारोबार करते हैं। उनकी हीरानगर में मसालों की दुकान और गोदाम है। सोमवार को कोतवाली में दर्ज मुकदमे में डेविड ने बताया कि उसके गोदाम से 32 कट्टे जीरा, 5 कट्टे धनिया व 6 पैकेट हरी इलायची के चोरी (coriander-cumin theft) हो गए हैं। चोरों ने दो जनवरी की रात को घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

तहरीर मिलने पर एसपी सिटी के निर्देश पर चोरों की धरपकड़ को टीम का गठन किया, जिसके बाद एक दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। और मंडी बाइपास पर टेंपो को पकड़ लिया गया। तलाशी में टेंपो से 12 कट्टे जीरा बरामद भी बरामद हो गया।

पूछताछ में चालक गगन निवासी सब्जी मंडी ने चोरी (coriander-cumin theft) करने की बात कबूलते हुए कहा कि इंदिरा नगर ठोकर निवासी अब्दुल रहमान उर्फ राजा भी इसमें शामिल था। इस पर पुलिस ने राजा को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके घर से 20 कट्टे जीरा, 5 कट्टे धनिया व 6 पैकेट हरी इलायची के मिले। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए युवकों (coriander-cumin theft) की क्रिमिनल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।