spot_img

अमित शाह की कांग्रेस और पूर्व सीएम हरीश रावत को चुनौती, कहा- किसी भी चौराहे पर हो जाए खुुली बहस

देहरादून। केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री व भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को उत्तराखंड पहुंचे और राज्य सरकार की घसियारी कल्याण योजना का शुभारंभ किया। इस दौरान अमित शाह ने विधानसभा चुनाव का बिगुल भी फूंक दिया।

अमित शाह ने देवभूमि की जनता के अभिवादन के साथ अपना संबोधन शुरू किया। कहा कि मैं अस्वस्थ होने के बाद भी देवभूमि की जनता को नमन करने आया हूं। कहा कि स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड को बनाया है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इसे संवारा है। शाह ने कहा कि पहले कहा था कि यदि उत्तराखंड में सत्ता में आए तो विकास नरेन्द्र मोदी करेंगे। आज उत्तराखंड में चहुंमुखी विकास हुआ है।

इसके बाद अमित शाह में कांग्रेस और हरीश रावत पर हमला बोला, कहा कि 2017 के चुनाव के दौरान की गई घोषणाएं लगभग पूरी हो चुकी हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में शराब घोटाला हुआ था। कांग्रेस वादाखिलाफी करने वाली पार्टी है। कांग्रेस पार्टी विलासिता भोगने वाली पार्टी है। इनका लोकतंत्र से कोई संबंध नहीं है। कांग्रेस केवल तुष्टिकरण करती है। कांग्रेस ने किसानों की अनदेखी की। कहा कि संकट में कांग्रेस पार्टी कहां होती है। राज्य में आई बाढ़ और कोरोना संक्रमण के दौरान पार्टी नहीं दिखी। कांग्रेस चुनाव में ही दिखती है। पार्टी के नेता नए कपड़े सिलवा रहे हैं। हरीश रावत पर साधा निशाना, कहा, जनता अब आपको समझ गई है।

गृह मंत्री ने कहा कि हम साफ नीयत से काम कर रहे हैं। हमने 85 हजार करोड़ के काम गिना दिए हैं। जिन पर कार्य चल रहा है। अगले पांच साल में ये कार्य पूरे हो जाएंगे। लेकिन कांग्रेस केवल प्रदर्शन करती है या फिर दिल्ली में राहुल गांधी की शरण में जाती है। शाह ने चुनौती दी कि कांग्रेस ने अपनी सरकार के समय के घोषणा पत्र पर कितना काम किया है, इस पर किसी भी चौराहे पर चर्चा हो जाए।

पांच को आएंगे पीएम मोदी

अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नवंबर को केदारनाथ धाम जाएंगे। वह वहां आदि शंकराचार्य की मूर्ति का उद्घाटन करेंगे।केदारनाथ और बदरीनाथ धाम का पुनर्निर्माण किया जा रहा है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles