लखीमपुर खीरी में एक और कांड, विधायक की गाड़ी ने दो सगे भाइयों को कुचला, दोनों की मौत

641
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की सदर कोतवाली के रामापुर में एक स्काॅर्पियो वाहन ने शादी में शामिल होने जा रहे दो सगे भाइयों को कुचल दिया (MLA car crushed two brothers)। हादसे में दोनों की मौत हो गई। घटना रविवार की रात करीब नौ बजे की बताई जा रही है। स्कॉर्पियो वाहन सदर विधायक की बताई जा रही है। उस पर विधायक लिखा भी था और पार्टी का झंडा लगा था।

एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गाड़ी सदर विधायक योगेश वर्मा की बताई जा रही है। गाड़ी को कब्जे में लिया गया है। खीरी थानाक्षेत्र के गांव कीरतपुर निवासी रवि (22) अपने बड़े भाई सुमित (28) के साथ रामापुर चौकी क्षेत्र के गांव महमदपुर में एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। रामापुर में दोनों भाइयों ने बाइक में पेट्रोल भरवाया। इसके बाद दोनों भाई सड़क पर पहुंचे, तभी एक काली रंग की स्कॉर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी (MLA car crushed two brothers)। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल लाया गया, मगर डॉक्टर ने दोनों (MLA car crushed two brothers) को मृत घोषित कर दिया। एएसपी ने बताया कि गाड़ी को कब्जे में लेकर उसके ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है। वहीं, मृतक के परिजन से बातचीत की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में लगातार जल रहे जंगल, वनाग्नि से 436.42 हेक्टेयर जंगल हो चुके स्वाहा

इधर, एसपी लखीमपुर खीरी संजीव ने बताया कि बहराइच हाईवे पर बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों (MLA car crushed two brothers) की मौत हो गई। वाहन सदर विधायक योगेश वर्मा का बताया जा रहा है। चालक को हिरासत में ले लिया है। साथ ही वाहन को भी कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  नौकर का कारनामा- मालिक के 13 माह के बेटे का गला रेत कर झाड़ियों में फेंका

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।