देहरादून से रैली कर दिल्ली लौटे केजरीवाल हुए कोरोना पॉजिटिव, किया आइसोलेट

208
खबर शेयर करें -

न्यूज़ जंक्शन 24, नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना संक्रमित (Arvind Kejriwal corona positive) पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद सीएम ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने बताया कि मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। जिसे देखते हुए घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को आइसोलेट करें। इसके साथ ही अपना परीक्षण करवा लें।

एक दिन पहले ही केजरीवाल ने देहरादून में रैली की थी। इससे पहले केजरीवाल ने अपनी पार्टी के प्रचार के लिए गोवा और पंजाब जैसे चुनावी राज्यों में कई दौरे किए हैं। पिछले साल अप्रैल में, केजरीवाल की पत्नी सुनीता संक्रमित हो गई थीं। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने खुद को आईसोलेट कर लिया था।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal corona positive) को संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। कोविड का सीएम तक पहुंचना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन लोगों में फैलना चिंता का विषय है।

उत्तराखंड में फूट सकता है कोरोना बम

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal corona positive) के ट्वीट के बाद उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे कर्नल कोठियाल ने कोविड-19 टेस्ट करवा लिया है। बाकी पार्टी के नेता भी आइसोलेट हो चुके हैं और टेस्ट करवा रहे हैं। ये सभी नेता अरविंद केजरीवाल के साथ मंच पर थे। वहीं, अरविंद केजरीवाल सोमवार को दिल्ली से देहरादून पहुंचे थे तो जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सिक्योरिटी समेत अनेक लोग उनके संपर्क में आए थे। जौलीग्रांट एयरपोर्ट से अरविंद केजरीवाल देहरादून के बीजापुर गेस्ट हाउस गए थे।

बीजापुर गेस्ट हाउस में अरविंद केजरीवाल ने पार्टी की मीटिंग ली थी। इस मीटिंग में बैठक में आम आदमी पार्टी प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, समेत चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष मौजूद थे। इन लोगों पर भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा है। वहीं, बीजापुर गेस्ट हाउस में पार्टी की मीटिंग लेने के बाद अरविंद केजरीवाल देहरादून के परेड ग्राउंड पहुंचे थे। देहरादून के परेड ग्राउंड में अरविंद केजरीवाल की रैली थी। केजरीवाल ने यहां रैली को संबोधित किया था। रैली में अच्छी-खासी भीड़ थी। मंच पर केजरीवाल के साथ उनकी पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद थे। इन सभी से सामुदायिक संक्रमण (Arvind Kejriwal corona positive) फैलने का खतरा है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।