आज फिर उत्तराखंड में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, फूकेंगे चुनावी बिगुल

412
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Dehradun) आज फिर उत्तराखंड आ रहे हैं। यह उनका प्रदेश का छठवां दौरा है। इस बार वह देहरादून में परेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने के साथ ही उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए नवपरिवर्तन अभियान का शुभारंभ करेंगे। केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Dehradun) के दौरे के लिए पार्टी ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

सोमवार को केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Dehradun) सुबह 10.35 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से वह बीजापुर गेस्ट हाउस जाएंगे। बीजापुर में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे परेड ग्राउंड पहुंच जनसभा को संबोधित करेंगे। परेड ग्राउंड में सैनिक सम्मान समारोह भी होगा।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत

आप चुनाव अभियान कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Dehradun) की जनसभा के लिए पार्टी ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। यह ऐतिहासिक रैली होगी, जो भाजपा और कांग्रेस से बड़ी साबित होगी। इस रैली में जहां एक और पूरे प्रदेश से सैकड़ों आप कार्यकर्ता इस रैली को सफल बनाने देहरादून पहुंच रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Dehradun) का यह छठवां का दौरा है, जिसमें एक बार फिर से एक बड़ी घोषणा कर उत्तराखंड के लोगों को पांचवीं गारंटी दे सकते हैं। जिसका कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश की जनता को बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले पांच बार उत्तराखंड का दौरा कर केजरीवाल मुफ्त बिजली, रोजगार, मुफ्त तीर्थ यात्रा और महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए की गारंटी दे चुके हैं। इन सभी गारंटी में अब तक 27 लाख से ज्यादा लोग अपना पंजीकरण करवा चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता पहुंचे सीएम धामी, बाबा तरसेम सिंह को दी श्रद्धांजलि, जांच को एसआईटी गठन के निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।