ऑटो-टैक्सी वालों से बोले केजरीवाल- आप सरकार बनवा दो, बाकी जिम्मेदारी मेरी

281
# Delhi Cm arvind kejriwal
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Uttarakhand) आज हरिद्वार में हैं। उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केजरीवाल ने आज यहां ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स के साथ संवाद किया।

इस दौरान दिल्ली के सीएम (Arvind Kejriwal in Uttarakhand) ने सभी से अपील की कि वे अगले चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने में सहयोग करें। केजरीवाल ने ऑटो-टैक्सी ड्राइवर्स से अपील की कि वे अपने वाहनों में आम आदमी पार्टी के बैनर-पोस्टर लगाएं और एक बार उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को सरकार बनाने का मौका दें।

यह भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल आज फिर उत्तराखंड में, दिल्ली की तर्ज पर शुरू किया यह काम

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर

यह भी पढ़ें : बहन के ससुराल गए युवक की लोगों ने करा दी जबरन शादी, जानें वजह, वीडियो वायरल

केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Uttarakhand) ने ऑटो वालों से कहा कि दिल्ली में जब उनकी पार्टी ने सरकार बनाई थी, उसमें 70 फीसदी योगदान ऑटो वालों का था। आम आदमी पार्टी के साथ संवाद में मौजूद सभी ड्राइवर्स से उन्होंने कहा कि वे सरकार बनाने में मदद करें, उनकी समस्याओं का समाधान आम आदमी पार्टी कर देगी।

उत्तराखंड का यह चौथा दौरा

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal in Uttarakhand) का उत्तराखंड का यह चौथा दौरा है। जब पहली बार अरविंद केजरीवाल चुनावी दौरे पर उत्तराखंड आए थे। तो उन्होंने प्रदेश की जनता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया था। उन्होंने कहा था कि सत्ता में आने के बाद आप सरकार प्रदेशवासियों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देगी वो भी 24 घंटे। इसके अलावा किसानों को भी मुफ्त बिजली मिलेगी। वहीं, अरविंद केजरीवाल ने अपने दूसरे दौरे पर उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर जनता को 6 गारंटी दी, जिसमें हर घर रोजगार, तब तक हर महीने 5 हजार रुपये का भत्ता, नौकरियों में उत्तराखंडियों को 80% आरक्षण, 6 महीने में 1 लाख सरकारी नौकरी, प्राइवेट सेक्टर में नौकरियों के लिए जॉब पोर्टल, पलायन रोकने के लिए रोजगार एवं पलायन मंत्रालय का गठन किया जाएगा। इसके बाद वह कुमाऊं के वोटरों को साधने अपने तीसरे दौरे पर हल्द्वानी भी आए थे।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा, कांग्रेस समेत इन प्रत्याशियों ने कराए नामांकन

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  डेरा कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।