इस दिन फिर उत्तराखंड आ रहे अरविंद केजरीवाल, इस अभियान का करेंगे आगाज

228
# Delhi Cm arvind kejriwal
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। कुछ महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के कारण उत्तराखंड इस समय सियासत का अखाड़ा बना हुआ है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल तीन जनवरी को फिर से देहरादून (Arvind kejriwal visit) आएंगे। वह यहां से उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए आगामी नव परिवर्तन अभियान की शुरुआत करेंगे। इस अभियान से आप तीन लाख नव परिवर्तन प्रमुख बनाने का लक्ष्य लेकर चलेगी।

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने दून में पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि चुनाव के अंतिम 45 दिनों के लिए बने नव परिवर्तन अभियान को तेज करने के लिए तीन जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal visit) देहरादून में नव परिवर्तन रैली को संबोधित करेंगे। इसका संदेश है कि नए परिवर्तन के लिए, आप पार्टी नव वर्ष में उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए काम करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि देहरादून के परेड मैदान में अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal visit) की रैली आयोजित की जाएगी। इसमें कर्नल कोठियाल भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा नौ जनवरी से आप पार्टी उत्तराखंड के अंदर नवनिर्माण अभियान जांच करेगी, जिसकी शुरुआत उत्तराखंड की नौ जगहों गंगोत्री, टिहरी, श्रीनगर, बागेश्वर, अल्मोडा, हल्द्वानी, देहरादून, हरिद्वार, काशीपुर पर होगी। उन्होंने बताया कि आप के वरिष्ठ नेता इन जगहों पर पहुंचकर अभियान की शुरुआत करेंगे। सभी 70 विधानसभा में यह कार्यक्रम आयोजित होंगे।

गोपाल राय ने कहा कि नव परिवर्तन अभियान के जरिए 11 हजार 647 बूथों पर लोगों को नव परिवर्तन प्रमुख बनाया जाएगा। 10 बूथों के लिए एक परिवर्तन प्रमुख बनाया जाएगा। लगभग तीन लाख लोगों की नियुक्ति की जाएगी। इन तीन लाख लोगों की मदद से डोर टू डोर कैंपेन लांच की जाएगी। दिल्ली में भी सबसे बड़ा हथियार पार्टी का यही था। जो भी गारंटी (Arvind kejriwal visit) दी गई है, उनके अलावा लोगों को अपनी नीतियां समझाते हुए आप अपना घोषणापत्र तैयार करेगी। हर विधानसभा का अलग चुनावी घोषणा पत्र होगा।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार
नए साल के पहले हफ्ते में पहली सूची

आम आदमी पार्टी नए साल के पहले सप्ताह में प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करने जा रही है। आप के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने बताया कि प्रत्याशियों के लिए भी तैयारी पूरी की जा चुकी है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बेरीनाग में स्कूल बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी ,बच्चे घायल

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।