थोड़ी देर बाद हल्द्वानी पहुंचने वाले हैं अरविंद केजरीवाल, बेरोजगारों को लुभाने के लिए कर सकते हैं बड़ा वादा

141
# Delhi Cm arvind kejriwal
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ने लगी हैं। सियासी दलें अपने-अपने हिसाब से मुद्दों की बिसात बिछाने में लगे हैं। इसी कड़ी में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल थोड़ी ही देर में हल्द्वानी पहुंचने वाले हैं। उनके इस दौरे के बाद सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है।

इससे पहले केजरीवाली दो बार देहरादून जा चुके हैं। यह उनका उत्तराखंड का तीसरा और कुमाऊं का पहला दौरा है। बताया जा रहा है कि जिस तरीके से उन्होंने देहरादून के दोनों दौरों के समय जनता से बड़े वादे किए थे, उसी तरह हल्द्वानी में भी वह कोई बड़ा वादा कर लाेगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं। वह चुनाव में पहाड़ के युवाओं को लुभाने के लिए संभवत: बेरोजगारी भत्ता का घोषणा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

जानकारों की मानें तो उत्तराखंड में करीब 9 लाख युवा बेरोजगार है। वोट बैंक के तहत युवाओं की अच्छी खासी उत्तराखंड में तादाद है। ऐसे में संभवत: अरविंद केजरीवाल प्रति महीना 2000 से लेकर ₹5000 तक के बेरोजगारी भत्ते का एलान कर सकते हैं।

केजरीवाल पहले पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जिसके बाद वह सड़क मार्ग से हल्द्वानी आएंगे। उनके के स्वागत के लिए पंतनगर एयरपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार अजय कोठियाल एवं आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया सहित अन्य नेता पहुंच गए हैं। हल्द्वानी में दाेपहर एक बजे वह प्रेसवार्ता करेंगे, जिसके बाद केजरीवाल तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे, जिसका समापन रामलीला मैदान में होगा। वहां केजरीवाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  पति ने घोटा पति का गला, अस्पताल ले जाने पर उठ गया हत्या के रहस्य से पर्दा

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।