चार्ज लेते ही नैनीताल एसएसपी की बड़ी कार्रवाई, SOG टीम को लेकर उठाया यह कदम

582
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। नैनीताल जिले के नए एसएसपी आईपीएस पंकज भट्ट पूरे एक्शन में दिखाई दे रहे हैं। जिले का चार्ज संभालने के बाद आज उन्होंने जिले की एसओजी (Nainital SOG) टीम काे भंग कर दिया है।

बताया जा रहा है कि नए एसएसपी एसओजी टीम का चयन अपने हिसाब से करना चाहते हैं। इस टीम में वह उन्हीं लोगों को जगह देंगे, जिनका परफार्मेंस बेहतर होगा। एसएसपी पंकज भट्ट ने कहा कि अब पुलिस कर्मियों और अधिकारियों के परफॉर्मेंस के आधार पर ही एसओजी (Nainital SOG) की टीम का गठन किया जाएगा।

चर्चा ये भी है कि लंबे समय से कई लोग एसओजी की टीम में जमे हुए थे, जिनकी शिकायत भी आला अधिकारियों के पास गई थी, ऐसे में एसओजी (Nainital SOG) की टीम को भंग किया गया है, और जल्द ही नई एसओजी की टीम गठित हो जाएगी। फिलहार एसओजी (Nainital SOG) टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों को पुलिस लाइन से अटैच किया गया है। इसके साथ ही एसएसपी पंकज भट्ट ने मुखबिर तंत्र के साथ ही मैनुअल पुलिसिंग पर भी जोर देने के निर्देश दिए हैं।

थानाध्यक्षों की तय की जिम्मेदारी

नए एसएसपी पंकज भट्ट ने जिले का चार्ज लेने के बाद मातहतों के साथ पहली बैठक लेते हुए सभी थानाध्यक्षों की जिम्मेदारी तय कर दी है। उन्होंने कहा है कि किसी भी हाल में नशे के धंधे का प्रसार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि किसी थाना क्षेत्र में इसकी शिकायत मिलती है तो इसके लिए थानाध्यक्ष ही जिम्मेदार होंगे। उन्होंने चेकिंग अभियान भी तेजी से चलाते रहने के निर्देश दिए है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।