जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर ने पत्नी को मार डाला ! क्यों, यह जानकर रह जाएंगे हैरान

171
खबर शेयर करें -

 

नोएडा : अभी 5 माह पहले जिस घर में खुशियों की रोशनी जगमगा रही थी, ढोलक की थाप पर नई दुल्हन को लाने का इंतजार हो रहा था। उसी घर में 5 महीने बीते नहीं कि नई दुल्हनिया को मौत की नींद सुला दिया गया, वह भी जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर की बदमिजाजी ने। मृतका के परिजनों का आरोप है कि पति असिस्टेंट कमिश्नर पैसे का बहुत बड़ा लोभी है, शादी के कुछ ही दिनों बाद वह उनकी लड़की को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। अक्सर मर जाने के लिए बोलने लगा।अधिकारी पति से परेशान हो नई नवेली दुल्हन ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने असिस्टेंट कमिश्नर समेत परिजनों को हिरासत में ले लिया है।
दिल्ली में तैनात जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर अमन सिंगला परिजनों संग नोएडा स्थित सेक्टर 99 में रहते हैं। उनकी अक्टूबर में पंजाब के संगरूर जिले की रहने वाली हिना नाम की लड़की से शादी हुई थी। हिना के परिवार वालों ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि शादी में डिमांड के अनुसार नकदी समेत सब कुछ दिया। शादी लड़के की हैसियत देखते हुए पूरे शान-शौकत से की। बाबजूद शादी एक माह बाद ही उसको ताने दिए जाने लगे। मानसिक रूप से पति सिंगला हिना को टार्चर करने लगा। वह अक्सर फोन पर रोने लगती थी। सुबह-शाम कलह रहने लगी। ससुरालियों को समझाने के लिए हिना की मौसी सिंगला के घर गईं थी। परिजनों में विवाद को लेकर बात चल ही रही थी कि असिस्टेंट कमिश्नर सिंगला ने सभी के सामने हिना से बुरी तरह बदसलूकी शुरू कर दी। जिसे सभी ने बमुश्किल बचाया। हिना अपने कमरे में चली गई और जहर खा लिया। कुछ देर में कमरे में जाकर देखा तो वह बदहवास पड़ी थी। तत्काल हिना को लेकर सेक्टर 41 प्रयाग राज अस्पताल लेकर गए, जहां उपचार के दौरान हिना की मौत हो गई।
एडीशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह का कहना है कि परिवार वालों की तहरीर के आधार पर अधिकारी पति अमन सिंगला समेत हिना के सास, ससुर को हिरासत में ले लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा