spot_img

T20 वर्ल्ड कप की जीत की खुमारी में डूबा आस्ट्रेलिया, जूते में डालकर पी रहे बीयर

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World cup) 2021 का खिताब जीत लिया है। रविवार को दुबई में खेले गए फाइनल में आरोन फिंच की कप्तानी वाली टीम ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से मात दे दी। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 173 रन की जरूरत थी।

जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने धमाकेदार तरीके से जश्न मनाया। टीम का यह जश्न हवाई जहाज में भी जारी रहा। जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाड़ियों ने एक दूसरे पर शैंपेन और बीयर एक-दूसरे पर उड़ेली। यही नहीं, इस जश्न का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मैथ्यू वेड और मार्कस स्टॉयनिस जूते में बीयर डालकर पी रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। कप्तान केन विलियमसन ने 48 गेंद पर 85 रन की पारी खेली। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान आरोन फिंच सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मिशेल मार्श और डेविड वॉर्नर की जोड़ी ने आक्रामक बल्लेबाजी की और टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। वॉर्नर 53 रन बनाकर बोल्ड हो गए लेकिन मार्श ने 50 गेंद पर नाबाद 77 रन की पारी खेली। वहीं ग्लेन मैक्सवेल 18 गेंद पर 28 रन बनाकर नॉट आउट रहे।

ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने इस जीत के साथ ही टी20 वर्ल्ड कप से पहले हुईं लगातार पांच द्विपक्षीय सीरीज में हार का गम भी भुला दिया। ऑस्ट्रेलियाई टीम के जश्न की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। स्टीव स्मिथ ने एडम जंपा की तारीफ करते हुए एक सेल्फी भी पोस्ट की है। इसके साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाड़ी मैथ्यू वेड और मार्कस स्टॉयनिस जूते में बीयर डालकर पी रहे हैं। दोनों खिलाड़ी खूब जश्न मना रहे हैं।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles