भूख हड़ताल करेंगे बनभूलपुरा वाले, युवा नेता उवेश राजा का बड़ा एलान। जानिए क्यों उठाएंगे ऐसा कदम ?

216
खबर शेयर करें -

 

हल्द्वानी : बनभूलपुरा संघर्ष समिति के संयोजक उवैस राजा के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना इंद्रा नगर बड़ी रोड में बड़ी मस्जिद के सामने दिया गया। युबा नेता उवेश राजा का कहना था कि सांसद, विधायक और नगर निगम बनभूलपुरा क्षेत्र की उपेक्षा करने में जुटे हैं। यहां की जनता के साथ भेदभाव किया जा रहा है। यहां किसी भी निधि से एक रुपया खर्च नहीं किया गया है। अब वह लोग चुप नहीं बैठेंगे।

उवेश राजा ने कहा कि बनभूलपुरा में अभी तक 4 साल 6 महीने से ज़्यादा इस सरकार में हो चुके है। जिसमे अभी तक किसी भी रोड का नया निर्माण नही हुआ है। बनभूलपुरा में 50 हज़ार मुस्लिम वोट होने के बावजूद भी यहां पर न तो सांसद निधि से न विधायक निधि से न जिला योजना या नगर निगम द्वारा भी रोड का नया निर्माण नही हुआ है। सड़कों में रोडों बड़े- बड़े गड्ढे पड़े हैं।लोगो को परेशानी हो रही है किसी का पैर टूट जाता है तो कोई गाड़ी लेकर गिर जाता है। इस इलाके के साथ सौतेला व्यवहार हो रहा है। जिसको हम बिलकुल बर्दाश नही करेंगे।भविष्य में अगर जल्द से जल्द बनभूलपुरा की सारी रोडो का निर्माण नही किया जाता है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा और भूख हड़ताल भी की जाएगी। जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन व प्रशाशन की होगी।

धरने में उपस्थित,पार्षद रहीस गुड्डू वारसी,पार्षद फईम ज़ेबा सलमानी,सुलेमान खान,मिक्की वारसी,मारूफ अंसारी,वसीम अहमद भाऊ, मोहम्मद भूरा,अकील अहमद,उस्मान कादरी,यूथ नेता अरबाज़ खान,अज़हर मालिक,सिकंदर खान,फरमान अंसारी,अबरार अंसारी,अतहर गफ्फरी, फरमान मिकरानी, भूरा अहमद,सुहेल सिद्ददिकी,छोटे खान,रोहन पांडे,आदि सेकड़ो लोग धरने पर मौजूद थे