कुत्ते की खरीद में बकरा बन गया बैंक कर्मी, ऑनलाइन ठगों ने ऐसे की वारदात

न्यूज जंक्शन 24, बरेली। साइबर ठगों ने एक बैंक कर्मचारी को ही अपने जाल में फंसा लिया। कर्मचारी ने पपी (कुत्ता) खरीदने के लिए वेबसाइट पर ऑनलाइन आर्डर कर पेमेंट कर दिया लेकिन एक महीने बाद भी पपी नहीं पहुंचा। परेशान बैंक कर्मचारी ने शनिवार को मामले की शिकायत एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से की। एसएसपी ने साइबर सेल को मामले की जांच कर आरोपी का पता लगाने के निर्देश दिए हैं।

बरेली की बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा में तैनात पीड़ित ने एसएसपी को बताया कि उनके बेटे ने गोल्डन कलर का एक पपी देखा था। बेटे ने यही पपी लेने की जिद की तो उन्होंने ऑनलाइन दी गई वेबसाइट पर पपी की बुकिंग कर दी। पपी की डिलीवरी के लिए उन्होंने सहारनपुर के गौरव कुमार के खाते में 18 हजार रुपये जमा कर दिए। गौरव ने उन्हें जल्द से जल्द पपी डिलीवर करने आश्वासन दिया लेकिन पपी नहीं पहुंचा।

उसके बाद से उन्होंने कई बार प्रयास किए लेकिन पपी नहीं आया। अब उन्होंने बैंक खाते की डिटेल के आधार पर ठगी करने वाले का पता लगाने की मांग की है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मामले की शिकायत की गई है। रकम ऑनलाइन ट्रांसफर की गई है। साइबर सेल को निर्देश दिए हैं कि जिस माध्यम से पपी खरीदा गया उसके बारे में पता लगाएं। इसके अलावा जिस अकाउंट में रकम गई, उसका भी पता लगाकर ठगी करने वाले को ट्रेस किया जाएगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*