बेटी की शादी की तैयारी में जुटे थे बरेली कॉलेज के प्रोफेसर व उनकी पत्नी, कोरोना ने ले ली जान

137
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, बरेली। जिस घर में कुछ दिन बाद शादी की शहनाइयां बजनी थीं। कोरोना की वजह से आज उस घर में मातम छाया हुआ है। परिवार की खुशियां पल भर में छिन गई। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

बरेली कॉलेज के कॉमर्स विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ भारतेंदु शर्मा की बेटी कनक का शादी 2 मई को होनी थी। कनक बैंक पीओ हैं। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में बड़े उत्साह के साथ जुटा हुआ था। शासन की ओर से शादी की गाइडलाइन आने के बाद 100 रिश्तेदारों को बुलाने के लिए लिस्ट बन रही थी। घर में मंगल गीत शुरू हो गए थे।

शादी की तैयारियों की भाग दौड़ में पति पत्नी कोरोना की चपेट में आ गए। 7 अप्रैल को डॉक्टर भारतेंदु शर्मा की पत्नी अर्चना शर्मा के शरीर में ऑक्सीजन की कमी हो गई। दोनों को कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान 13 अप्रैल को डॉ भारतेंदु शर्मा की पत्नी का निधन हो गया। इसके बाद डॉक्टर भारतेंदु भी कोरोना से खुद को नहीं बचा सके। उनकी भी जान चली गई। भारतेंदु के बड़े बेटे जलज शर्मा बैंक में प्रोबेशन अधिकारी हैं। बेटी नेहा चार्टेड अकॉन्टेन्ट व दूसरी बेटी कनक बैंक पीओ है। छोटा बेटा एलएलबी कर सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा है।