Bareilly-एक दिन में 162 संक्रमित निकलने से दो हजार पहुंची सक्रिय मामलों की संख्या

156
खबर शेयर करें -

बरेली। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या का आंकड़ा मंलगवार को दो हजार पहुंच गया है। संक्रमितों की लगातार बढ़ रही तादाद के बाद विभागीय अधिकारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है। मंगलवार की बात करे तो जिले में एनईआर के फाइनेंस मैनेजर समेत 162 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। विभागीय अधिकारियों के अनुसार जिले में सक्रिय संक्रमितों का आंकड़ा 2000 पर पहुंच गया है।

सर्विलांस सेल की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को निजी बैंक की महानगर शाखा का एक लिपिक, बहेड़ी बिजली घर का एक कर्मी, सैनिक अस्पताल का एक नर्सिंग स्टाफ, आर्मी के दो सूबेदार, जिला अस्पताल की नर्स, निजी हेयर ड्रेसर, फार्मा कंपनी के एक मैनेजर, डेंटल कॉलेज के प्रवक्ता, पीलीभीत बाईपास स्थित एक निजी अस्पताल का एक डॉक्टर, राजकीय बालिका इंटर कालेज की एक प्रवक्ता, निजी कॉलेज का एक छात्र, थाना आंवला का एक होम गार्ड, निजी कंपनी का एक कर्मी, निजी इंश्योरेंस कंपनी के दो कर्मी, जिला अस्पताल का लैब टेक्नीशियन, एनईआर का फाइनेंस मैनेजर, निजी मेडिकल कॉलेज का एक डॉक्टर समेत कुल 162 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

सर्विलांस सेल प्रभारी डा. अनुराग गौतम ने बताया कि अन्य दिनों की तुलना में मंगलवार को संक्रमित मरीजों का ग्राफ कम रहा है। 161 मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। लोगों से अपील है कि कोरोना से बचाव की गाइड लाइन का सख्ती से पालन करते रहें।