spot_img

Bareilly-प्रदेश स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता में बरेली के ओजस्व को मिला तीसरा स्थान

बरेली। यूपी शतरंज स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से चल रही मेकिंग द ग्रैंड मास्टर शतरंज प्रतियोगिता में मंगलवार को अंडर-14 आयुवर्ग के खिलाड़ियों की प्रतियोगिता के अंतिम चक्र में सहारनपुर के श्रेयस राज ने 4.5 अंक मिलने के साथ ही पहला स्थान मिला है। वहीं, बरेली के ओजस्व सक्सेना ने प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त किया है।

दूसरे बोर्ड पर सोनभद्र के संकल्प त्रिपाठी ने लखनऊ के आर्यन पांडे के साथ बाजी जीत कर दूसरा स्थान पाया। बोर्ड संख्या तीन पर रक्षित शेखर ने अथर्व रस्तोगी को, चार पर श्रेयस सिंह ने आध्या गहलोत को, बोर्ड संख्या पांच पर केशव सिंघल ने संभव जैन को, बोर्ड संख्या छह पर अनिरुद्ध ने अगस्त को, बोर्ड संख्या सात पर शिवांश ने अतुल्य को, बोर्ड संख्या आठ पर अरनव ने आर्यन पंडित को, बोर्ड संख्या नौ पर पार्थ गुप्ता ने दीपांजलि को, बोर्ड संख्या दस पर रामानुज मिश्रा ने निरंजना निलय को, और बोर्ड संख्या संख्या 11 पर वंदित बंसल ने शिवांग पोद्दार को हराया। वहीं, ओजस्व की इस उपलब्धि पर कोच नीरज रावत ने ओजस्व को शुभकामानाएं दी।

प्रतियोगिता में प्रथम श्रेयस राज, द्वितीय संकल्प त्रिपाठी, तृतीय ओजस्व, सक्सेना, चतुर्थ श्रेया सिंह, पांचवा रक्षित शेखर, छठा केशव सिंघल, सातवा अनिरुद्ध द्विवेदी, आठवां शिवांश शर्मा, नवां अथर्व रस्तोगी व वंदित बंसल को दसवां स्थान मिला है। हालंकि नॉक आउट प्रतियोगिता के लिए टॉप चार खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।

ओजस्व सक्सेना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!