spot_img

प्रत्याशियों की सूची जारी होने से पहले CM धामी का बड़ा बयान, इस सीट से टिकट की जताई इच्छा

न्यूज़ जंक्शन 24, हल्द्वानी। भाजपा कल तक अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है। मगर इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने चुनाव लडऩे को लेकर बड़ा बयान दिया है। मुख्यमंत्री शुक्रवार को हल्द्वानी में थे और यहां सुशीला तिवारी अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान मुख्यमंत्री ने अपने विधानसभा सीट खटीमा से चुनाव लडऩे को लेकर बयान दिया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, ‘मैं खटीमा में पैदा हुआ हूं। वहीं पला-बढ़ा हूं। मैं खटीमा वालों को कैसे छोड़ सकता हूं। वह मुझे कैसे छोड़ सकते हैं।Ó बता दें कि इससे पहले सीएम के दूसरी विधानसभा सीट से चुनाव लडऩे को लेकर कयास लगाए जा रहे थे।

आम आदमी पार्टी को देश के लिए बताया खतरा

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आदमी पार्टी पर निशाना साधा। कहा कि आम आदमी पार्टी न हमारे लिए और न ही किसी और पार्टी के लिए खतरा है, यह पार्टी पूरे देश के लिए खतरा है। इस पार्टी के नेता देश के सैनिकों और सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगते हैं।

कांग्रेस और हरीश रावत के लिए यह बोले

मीडिया से रूबरू धामी ने कहा कि हरीश रावत वरिष्ठ नेता हैं। वह उनका व्यक्तिगत रूप से सम्मान करते हैं, मगर इस समय उनकी पार्टी ही उन्हें गंभीरता से नहंी ले रही है, तो हम उन्हें कैसे गंभीरता से लें? कांग्रेस में सीएम पद के लिए कोई चेहरा ही नहीं है। कभी कोई नेता कहता है कि मैं चेहरा हूं तो कभी कोई नेता बयान देता है। वहां सिर्फ गुटबाजी है। एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा, उन्हें (हरीश रावत) मेरे से ज्यादा समाज, राजनीति का अनुभव था। 2017 के रिजल्ट में हकीकत सबके सामने है। जबकि बिना अनुभव के हमने छह महीने में बहुत कुछ किया। यही कारण है कि आज सभी वर्ग के लोगों को प्यार व सम्मान मिल रहा है। वैसे भी इस बार भी लोग केंद्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चलने वाली सरकार के लिहाज से सोच रहे हैं। उस सरकार के साथ चलने वाली सरकार चाहते हैं। पीएम ने राज्य को पिछले पांच साल में डेढ़ लाख करोड़ रुपये की परियोजनाओं के लिए बजट दिया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles