नशे में धुत होकर बैंक मैनेजर तीन साल से अपनी नाबालिग बेटी के साथ ही बना रहा था संंबंध, मां की शिकायत पर गिरफ्तार

447
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। बिहार के मोतिहारी से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने रिश्तों की सभी मर्यादाओं को कलंकित कर दिया है। यहां पुलिस ने उत्तर बिहार ग्रामीण बैँक के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। बैंक मैनेजर पर आरोप है कि वह नशे में धुत होकर अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ ही संबंध बनाता था। मां की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्ची की मां की ओर से दी गई शिकायत के तहत बैंक मैनेजर 2018 से यह घिनौना काम कर रहा था। वह अक्सर नशे में धुत होकर घर लौटता और बेटी के साथ यह हरकत करता। किसी को भी इस बारे में बताने पर वह मां व बेटी को जान से मारने की धमकी भी दे चुका था। डर के कारण अभी तक यह बात किसी के सामने नहीं आई। महिला के मुताबिक, आरोपी पिता कुछ साल पहले महिला सहकर्मी के साथ भी अश्लील हरकत कर चुका है। हालांकि, इस मामले को रफा-दफा कर दिया गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  साइबर क्राइम- ऑनलाइन गेम की लत लगाकर लाखों की ठगी, अब दी जा रही धमकी

महिला ने ये भी आरोप लगाया कि बैंक मैनेजर ने चुपके से मोतिहारी में ही दूसरी शादी भी कर ली थी। डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपनी ही बेटी के साथ गलत हरकत करने की बात स्वीकार की है। उस पर लगे सभी आरोपों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  आग से झुलसी गर्भवती महिला ने तोड़ा दम, ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।