भोजपुरी फ़िल्म गुंडा के हीरो की गुंडई, नर्सिंग छात्रा को एडमिशन दिलाने के नाम पर की धोखाधड़ी, पुलिस के पास पहुंचा मामला

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

गुंडा फिल्म के हीरो ने हिन्दुस्तान पैरामेडिकल साइंसेज में नर्सिंग का कोर्स कराने के नाम पर युवती से 90 हजार की ठगी कर ली। 18 महीने के कोर्स में चार साल के बाद भी प्रमाण-पत्र नहीं दिये जिस पर महिला ने शिकायत डीआईजी से की। डीआईजी ने एसएसपी को जांच कर सत्यता होने पर मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए।

सेटेलाइट के पास आनंद विहार निवासी नीतू शर्मा ने बताया कि वह मूल रूप से खीरी में मैलानी की रहने वाली हैं। 2016 में उन्होंने बरेली में हिन्दुस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ पैरामेडिकल साइंसेज में एएनएम में एडमिशन लिया था। इसके लिए 35 हजार रुपये पहले साल की फीस जमा की। संस्थान के संचालक डॉ. वीके यादव ने बताया कि 18 माह की फीस 70 हजार रुपये है। इसके बाद नीतू शर्मा को पता लगा कि वीके यादव का इंस्टीट्यूट फर्जी है। नीतू ने उनसे अपने रुपये वापस करने के लिए कहा। यादव ने कहा कि वह उसका ग्वालियर के एक कॉलेज में एडमिशन करवा दे रहे हैं। कॉलेज अच्छा है। वहां पहले साल की फीस यही मान ली जाएगी। दूसरे साल के 55 हजार रुपये जमा होंगे जिस पर नीतू शर्मा ने 55 हजार रुपये जमा कर दिये। नीतू ने बताया कि पूरे चार साल होने को हैं। अभी तक इंस्टीट्यूट ने उनको प्रमाण पत्र नहीं दिया है। उन्होंने वीके यादव से प्रमाणपत्र दिलाने के लिये कहा। प्रमाणपत्र नहीं देने पर रुपये मांगे। उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत नीतू ने मंगलवार को डीआईजी राजेश पांडेय से की। डीआईजी ने एसएसपी को जांच कर सत्यता पाये जाने पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिया।

गुंडा फिल्म के निर्माता पर कराया था मुकदमा

इंस्टीट्यूट के संचालक डॉ वीके यादव ने भोजपुरी फिल्म गुंडा बनाई थी जिसमें वह बतौर हीरो थे। इसमें विवाद होने पर फिल्म के निर्माता सिकंदर खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पिछले दिनों बारादरी पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दी। फाइनल रिपोर्ट रद्द कराने के लिए उन्होंने एडीजी ऑफिस में शिकायत की थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*