spot_img

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, खाई में गिरी कार, जेठानी, देवरानी समेत 3 महिलाओं की मौत

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कुमाऊं के पिथौरागढ़ जिले में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा (accident) हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा (accident) हल्द्वानी-बेरीनाग मोटर मार्ग पर गोदीगाड़ मंदिर के पास हुआ, जहां एक बोलेरो वाहन 50 फीट खाई में गिर गया। हादसे (accident) के वक्त बोलेरो वाहन में 6 लोग सवार थे, जिनमें से तीन की मौत हो गई है, जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल है। मरने वालों में सभी महिलाएं हैं।

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार सुबह 5.30 बजे की है। सुबह एक बोलेरो वाहन हल्द्वानी से थल जा रहा था। हल्द्वानी-बेरीनाग मोटर मार्ग पर गोदीगाड़ मंदिर के पास पहुंचते ही चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। वाहन के खाई में गिरने की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी इसकी सूचना दी।

हादसे (accident) की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बोलेरो सवार लोगों का खाई से रेस्क्यू किया। सभी को पास के सामुदायिक स्वास्थय केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीन महिलाओं रश्मि चंद (22) पत्नी ब्रजेश चंद, गीता चंद (23) पत्नी सरयू हरीश चंद और प्रियंका चंद (20) पत्नी भगवान चंद निवासी लेजम कोली थाना थल को मृत घोषित कर दिया। वहीं चालक अनिल कन्याल (27), चंदन सिंह सामंत पुत्र देव सिंह गौला कुड़ी निवासी तड़ीगांव थल और बृजेश चंद पुत्र भावेश चंद निवासी लेजम थाना थल घायल हो गए। घायलों का सामुदायिक स्वास्थय केंद्र बेरीनाग में उपचार किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी ने बताया कि उन्हें सुबह हादसे (accident) की सूचना मिली थी, जिसके बाद वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। पुलिस टीम ने सभी को खाई से बाहर निकाला और सामुदायिक स्वासथ्य केंद्र बेरीनाग में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। मृतक तीनों महिलाएं आपस में जेठानी, देवरानी और साली है। बोलेरो हल्द्वानी से थल की और लौट रही थी।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles