spot_img

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, 13 लोगों की दर्दनाक मौत, मची चीख-पुकार

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। यह हादसा देहरादून जिले के चकराता के सुदूरवर्ती इलाके त्यूनी रोड पर सुबह करीब दस बजे हुआ है। घटना के सूचना पाकर एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना हो चुकी है।

बताया जा रहा है कि चकराता के भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही गाड़ी बायला-पिंगुवा मार्ग पर गांव से आगे अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में गिर गई। वाहन में 16 लोग सवार थे। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मृतक सभी 13 लोगों के शव खाई से बरामद कर लिए गए हैं।

पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद हैं। स्थानीय लोग भी राहत-बचाव कार्य में लगे हैं। सूचना पाकर देहरादून से एसडीआरएफ, जिला पुलिस और फायर ब्रिगेड का राहत-बचाव दल भी मौके पर पहुंच गया है।

एसडीएम चकराता सौरभ असवाल ने बताया घटनास्थल के लिए चकराता और त्यूनी तहसील से राजस्व टीम मौके पर पहुंची है। देहरादून डीएम डॉ. आर राजेश कुमार ने बताया है कि एसडीएम और एडीएम घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। देहरादून से डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची है। यह टीम घायलों को प्राथमिक उपचार देने के साथ ही मौके पर ही शवों का पोस्टमार्टम भी करेगी। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। मृतकों और घायलों को आर्थिक सहायता देने के लिए शासन से संस्तुति की गई है।

ऐसे ही लेटेस्ट खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles