spot_img

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन पर बड़ी कार्रवाई, 7.27 करोड़ की संपत्ति कुर्क

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पर आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बड़ी कार्रवाई की है। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीस की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति को कुर्क (Jacqueline property attached) कर दिया है। इसी मामले के मुख्य आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीस के रिश्ते सामने आने के बाद से ही अभिनेत्री बुरी तरह मुश्किलों में घिरी हुई हैं।

ईडी ने अनुमान लगाया है कि सुकेश ने जबरन वसूली के पैसों का इस्तेमाल करके जैकलीन (Jacqueline property attached) को 5.71 करोड़ रुपये का उपहार दिया था। इसके साथ ही जैकलीन के परिवार के सदस्यों को 173,000 अमेरिकी डॉलर और करीब 27,000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर का फंड भी दिया था। इस मामले में ईडी जैकलीन (Jacqueline property attached) से पहले भी पूछताछ कर चुकी है।

बता दें कि जैकलीन और सुरेश के अफेयर की खबरों से जहां जैकलीन ने इनकार किया था, तो सुकेश ने अपने अफेयर की बात स्वीकार की थी और जेल से एक पत्र लिखकर नाराजगी जाहिर की थी। सुकेश ने लिखा था कि ये काफी दुखद और परेशान करने वाला है। ये किसी की पर्सनल स्पेस और निजता का उल्लंघन है। सुकेश ने कहा था कि जैकलीन का मनी लॉन्ड्रिंग केस से कोई लेना देना नहीं है। मैंने प्यार में जैकलीन और उसके परिवार के लिए सब किया था।

क्या था पूरा मामला

यह पूरा मामला कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है। सुकेश पर आरोप है कि उसने 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की और इसमें से कुछ पैसे जैकलीन (Jacqueline property attached) पर खर्च किए। सुकेश अभी तिहाड़ जैल में बंद है। उसने पुलिस को पूछताछ में जैकलीन समेत कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम बताए थे। इसमें नोरा फतेही का नाम भी शामिल था। नोरा से भी इस मामले में ईडी पूछताछ कर चुकी है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!