15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

KBC की हॉट सीट पर नैनीताल की शक्ति को देख रोमांटिक हुए बिग बी, डेट पर ले गए, जानें फिर क्या हुआ

हल्द्वानी। सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति का बुधवार का एपिसोड बेहद ही खास रहा। इस शो में अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी की हॉट सीट पर नैनीताल की शक्ति प्रभाकर बैंठीं और 3.20 लाख रुपये भी जीत लिए। शो में ही वह अमिताभ के साथ डेट पर भी गई। इस दौरान अमिताभ बच्चन एक बार फिर नैनीताल की अपनी यादों में खो गए।

शक्ति प्रभाकर मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं, मगर उनकी मां रतन ज्योति नैनीताल जिला कोर्ट कार्यरत रहीं थी और पिछले साल दिसंबर में वह सेवानिवृत्त हुई थी। इस कारण शक्ति भी बचपन से ही मां के साथ नैनीताल में ही रहीं और स्कूली शिक्षा भी यहीं से ली। उन्होंने डीएसबी कैंपस से बीकॉम किया और भीमताल कैंपस से मानव संसाधन प्रबंधन में एमबीए किया। अभी कुमाऊं विश्वविद्यालय से पीएचडी भी कर रही हैं। हालांकि मां के रिटायर होने के बाद वह लखनऊ चली गईं हैं और वहीं एक कॉलेज के लिए ऑनलाइन टीचिंग कर रही हैं।

शो में शक्ति अपने भाई और अपनी मां के साथ पहुंची थीं। इस दौरान हमेशा की तरह शो में काफी हंसी-मजाक भी हुआ। शक्ति प्रभाकर ने बताया कि उनकी मां उनसे बेहद परेशान हैं क्योंकि वो शादी नहीं कर रही हैं। शक्ति प्रभाकर को कोई भी लड़का पसंद नहीं आ रहा है। बोलीं, कि वो कभी किसी के साथ डेट पर भी नहीं गई हैं, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने कहा कि आप मेरे साथ डेट पर चलना चाहेंगी, इस बात को सुनकर शक्ति प्रभाकर बिलकुल हैरान रह गईं।

उन्होंने कहा ”सर आज तक इतनी खूबसूरत डेट किसी को नहीं मिली होगी।” इस पर अमिताभ बच्चन तुरंत सेट का माहौल रोमांटिक कर दिया और शक्ति प्रभाकर से खूब बातचीत की। अमिताभ बच्चन का ये अंदाज देखकर शक्ति प्रभाकर काफी शर्मा गईं थीं। लेकिन KBC के मंच पर शक्ति प्रभाकर का सफर बहुत ही छोटा रहा। उन्होंने 6 लाख 40 हजार रुपये के सवाल का गलत जवाब दिया और इस खेल से वो आज 3 लाख 20 हजार रुपये जीतकर घर लौट गईं।

इस पर शक्ति ने कहा कि एक कन्फ्यूजन की वजह से वह 6 लाख 40 हजार के सवाल का सही जवाब नहीं दे पाईं, जिसका उन्हें मलाल रहेगा। हालांकि हॉट सीट पर रहते अमिताभ बच्चन के साथ बातचीत से वह काफी उत्साहित हैं।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles