ऋषिकेश में गंगा की लहरों में नाव की सैर कर रहे हैं बिग बी, फेसबुक पर डाली दो फोटो

579
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। फिल्म गुड बाय की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के महानयक अमिताभ बच्चन इस समय ऋषिकेश में हैं। उन्होंने फेसबुक पर वहां की दो फोटो शेयर की हैं। फोटो में अमिताभ बच्चन गंगा में नाव में सवार हैं और पीछे से ऋषिकेश का नजारा दिख रहा है। 26 मार्च से यानी कल से फिल्म गुड बाय की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के साथ ही अन्य कई लोकेशनों पर होनी है।

अमिताभ बच्चन ने फोटो के साथ कुछ पंक्तियां भी लिखी हैं। हे गंगा मैया , हे गंगा मैया ; तू जाना हमें नाहीं रे, हे गंगा मैया, सब जन मिलकर पूजा करे हैं, सब जन मिलकर पूजा करे हैं। मैं आरती उतारूं रे, हे गंगा मैया, हे गंगा मैया, हे गंगा मैया… तू जाना हमें नाहीं रे हे गंगा मैया…

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

इन लोकेशन पर होगी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला, राम झूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक और जौलीग्रांट एयरपोर्ट सहित कई स्थानों पर होगी। फिल्म प्रोडक्शन यूनिट ऋषिकेष पहुंच चुकी है। सुरक्षा की दृष्टि से अमिताभ बच्चन ने मीडिया और फैन से दूरी बनाई गई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं। साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री पुष्पा फेम राश्मिका मंदाना भी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  अब यहां हुआ हादसा- अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा वाहन, एक की मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।