बंगाल में भाजपा को तगड़ा झटका, मोदी सरकार में पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी अब दीदी के साथ

422
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। देशभर में इस समय सियासी उलटफेर चल रहे हैं। कहीं कोई कुर्सी छोड़ रहा है तो कहीं कोई पार्टी। अब खबर बंगाल से है। यहां भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो ने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। इससे पंश्चिम बंगाल में भाजपा को बडा झटका लगा है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय के बाद अब बाबुल सुप्रियो ने दीदी हाथ थाम कर भाजपा को तगड़ा झटका दिया है। इसके लिए उन्होंने अलग तरीका अपनाया। पहले उन्होंने राजनीति से कथित ‘संन्यास’ लिया और उसके बाद शनिवार को टीएमसी में शामिल हो ग। बाबुल सुप्रियो को भाजपा ने संगीत की दुनिया से सियासत में लाकर केंद्रीय मंत्री तक की ऊंचाई दी, लेकिन एक चुनाव में पराजय ने उनकी पार्टी से बिदाई करा दी।

यह भी पढ़ें 👉  जम्मू-कश्मीर व हिमाचल की तर्ज पर विकसित किये जायेंगे बगीचेः डॉ रावत

इससे पहले जून में वरिष्ठ नेता मुकुल राय अपने बेटे शुभ्रांशु के साथ भाजपा छोड़कर वापस तृणमूल में शामिल हो गए थे। वहीं,बांकुड़ा के विष्णुपुर से भाजपा विधायक तन्मय घोष ने भी भाजपा छोड़ दी थी। 31 अगस्त को बोगदा से विधायक विश्वजीत दास, फिर 4 सितंबर को उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज से विधायक सौमेन राय भी भाजपा छोड़कर टीएमसी में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में लगातार जल रहे जंगल, वनाग्नि से 436.42 हेक्टेयर जंगल हो चुके स्वाहा

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।