Big breaking : रुद्रपुर में नवविवाहिता का दिन-दहाड़े अपहरण, कार सवारों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम। पति का किया यह हाल

760
खबर शेयर करें -

 

रुद्रपुर : अपराधियों की शरणस्थली बनी रुद्रपुर में शनिवार को कार सवार बदमाशों ने दिन-दहाड़े दुस्साहसिक घटना को अंजाम दे डाला। एक नवविवाहिता का कार सवार बदमाशों ने उस वक्त अपहरण कर लिया जब वह अपने पति के साथ बाइक से रुद्रपुर बाजार घूमने आ रही थी। इसी बीच एक कार अचानक आकर रुकी और उसमें से उतरे बदमाशों ने बाइक सवार को पीटना शुरू कर दिया। युवक को बुरी तरह घायल अवस्था मे छोड़कर उसकी नवविवाहिता को उठा ले गए। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर विवाहिता को बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

भूरारानी निवासी सिकंदर पासवान ने बताया कि उसने अपनी पुत्री खुशबू का विवाह 18 जुलाई को ग्राम बलखेड़ा, जिला रामपुर (उप्र) निवासी लक्ष्मण के साथ किया था। शुक्रवार शाम को उसकी पुत्री अपने पति के साथ बाइक से भूरारानी रुद्रपुर आ रही थी। इसी बीच भूरारानी मोड पर बिंदूखेडा निवासी गुरुदास व उसके दो-तीन अज्ञात साथियों ने कार से उनका रास्ता रोक लिया। आरोप है कि कार सवारों ने उसके दामाद लक्ष्मण की पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। इसके बाद आरोपित कार से उसकी पुत्री को अगवा कर ले गए। उन्होंने पुत्री की काफी खोजबीन की लेकिन वह नहीं मिली। सिकंदर पासवान ने पुलिस को तहरीर सौंप पुत्री के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुरुदास और उसके दो-तीन अन्य साथियों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।
कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। नव विवाहिता की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा।