Big breaking lalkuan : सफाई कार्य कराने के बहाने लाई युवती से वाटर-पार्क में सामूहिक दुष्कर्म, युवती ने लगाया सनसनीखेज आरोप

राजू अनेजा, लालकुआं।

वाटर पार्क में सफाई कार्य करने के बहाने लाई गई एक युवती को स्वीमिंग पुल में दो युवकों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। खास बात यह रही कि जो व्यक्ति उसको लेकर गया था, वह मौके पर मूकदर्शक बना रहा। सूचना पर लालकुआं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर युवती के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

कोतवाली में पीड़िता ने तहरीर देते हुए बताया कि नगर नंबर एक निवासी बिहारी उसे साफ सफाई के बहाने बिन्दुखत्ता इंद्रानगर स्थित वाटर पार्क में ले गया। इस दौरान वहां मौजूद बिहारी के साथी राकेश व फौजी नाम के व्यक्ति द्वारा उसे दबोच लिया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर दिया। युवती द्वारा दोनों के चुंगल से बचने की बहुत कोशिश की लेकिन आरोपियों द्वारा उसके साथ मारपीट भी की गई। इस दौरान बिहारी वहां पर मूकदर्शक बना रहा। युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। गुरुवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह व कोतवाल संजय कुमार द्वारा घटनास्थल वाटर पार्क का निरीक्षण किया गया। इस दौरान पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*