20.5 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

Big breaking uttrakhand : आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष में जमकर चले लात-घूंसे, जानिए फिर हुआ कुछ ऐसा

अल्मोड़ा : नेता अपने मंचों पर भले अनुशासन की बात करें लेकिन खुद कितने अनुशासित हैं, इसका नमूना शनिवार को अल्मोड़ा में दिखाई दिया। यहां आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष आपस में भिड़ गए। उनमें पहले धक्कामुक्की हुई फिर जमकर जूते चले। दोनों पक्ष कोतवाली पहुंचे। एक दूसरे पर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगा तहरीर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल के मुताबिक दोनों शराब के नशे में थे।

मामला शुक्रवार देर रात का है। पुलिस के अनुसार आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जोशी व एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष पवन मेहरा का आमना-सामना हो गया। कहासुनी से नौबत मारपीट तक जा पहुंची। मामला सुर्खियों में आने पर शनिवार को अमित जोशी ने सफाई दी। आरोप लगाया कि वह देर रात पार्टी कार्यालय से घर की ओर जा रहे थे। आर्य समाज मंदिर के पास एनएसयूआइ नेता पवन मेहरा ने तेज रफ्तार में वाहन रोककर थप्पड़ भी जड़े। मौके से ही पुलिस को सूचना भी दी। इधर एनएसयूआइ जिलाध्यक्ष पवन मेहरा ने अमित जोशी व आप प्रवक्ता रोहित सिंह पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया।

दोनों पक्ष शुक्रवार रात कोतवाली पहुंचे थे। एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। रात में ही हमने दोनों पक्षों का मेडिकल कराया जिसमें एल्कोहल लिए जाने की पुष्टिï हुई है। मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
-अरुण कुमार, कोतवाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles