योगी के शपथ ग्रहण से पहले ही लखनऊ में बड़ा एनकाउंटर, इसलिए निशाना बना डाला एक लाख का इनामी…

414
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। राजधानी के तिरुपति ज्वैलर्स के शोरूम में घुस कर कर्मचारी श्रवण कुमार की हत्या करने वाले को शुक्रवार तड़के अलीगंज पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मुठभेड़ (Encounter in Lucknow) में मार गिराया। सर्राफ के कर्मचारी की हत्या और जेवर लूट कर फरार हुए राहुल पर एक लाख रुपये का इनाम था। पूर्व में पुलिस ने गिरोह के कुछ सदस्यों को पकड़ा था। जिन्होंने राहुल (Encounter in Lucknow) के बारे में जानकारी दी थी। साथ ही फुटेज में भी राहुल नजर आ रहा था।

इंस्पेक्टर अलीगंज धर्मेंद्र सिंह यादव के मुताबिक कपूरथला अलीगंज सेक्टर-बी में निखिल अग्रवाल की तिरुपति ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। 8 दिसंबर 2021 की सुबह निखिल, कर्मचारी श्रवण कुमार और दो महिला कर्मचारी दुकान में मौजूद थे। उसी दौरान बदमाश धड़धड़ाते हुए दुकान में घुस गए थे। असलहों से लैस बदमाशों ने जेवर लूट लिए थे। भागते वक्त श्रवण ने एक बदमाश को दबोच लिया था। जिसने असलहे से श्रवण के पेट में गोली मार दी थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी। इंस्पेक्टर के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में शाहजहांपुर जलालाबाद निवासी राहुल नजर आया था।

यह भी पढ़ें 👉  बच्ची को उठाकर जंगल में ले गए युवक, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरा करता रहा निगरानी

वहीं, गिरोह में शामिल हनी सिंह और गुड़ंबा निवासी रवि कुमार वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिन्होंने भी राहुल के गोली चलाने की पुष्टि की थी। इस बीच पुलिस ने राहुल की तलाश के लिए शाहजहांपुर के अलावा अन्य जिलों में भी दबिश दी थी। लेकिन सफलता नहीं मिली थी।

गुरुवार रात बदमाश के अलीगंज में आने की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर टीमें चेकिंग कर रहीं थीं। शुक्रवार तड़के हसनगंज बंधा रोड के पास संदिग्ध व्यक्ति नजर आया था, जिसका हुलिया राहुल सिंह से मिल रहा था। इस पर सिपाहियों ने संदिग्ध को रोकने का प्रयास किया था। लेकिन बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग (Encounter in Lucknow) की थी। जिसमें गोली लगने से राहुल सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया (Encounter in Lucknow)। उसे अस्पताल पहुचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक मौके से पुलिस ने अवैध असलहा बरामद किया है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।