spot_img

चंपावत के बनबसा में बड़ी घटना, थाने के गेट पर बेकाबू कैंटर ने महिला दरोगा को रौंदा, मौत

न्यूज जंक्शन 24, चंपावत। जिले के बनबसा क्षेत्र में बड़ा हादसा हुआ है। बनबसा थाने में तैनात महिला दराेगा की हादसे में मौत हो गई है। आज थाने के गेट पर उन्हें एक कैंटर ने रौंद दिया (the canter trampled the female daroga in banbasa) । जिससे मौके पर ही उन्की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह ड्यूटी खत्म कर अपने घर फागपुर जा रही थीं, जैसे ही वह थाने के गेट से बाहर निकली, कैंटर ने उन्हें रौंद दिया। इस घटना से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने कैंटर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

बनबसा थाने में तैनात दरोगा विजयलक्ष्मी (59) दोपहर करीब ढाई बजे ड्यूटी पूरी कर थाने से अपने घर फागपुर जाने को निकली थी कि खटीमा की ओर से आ रहे कैंटर ने थाना गेट के सामने ही उन्हें रौंद दिया (the canter trampled the female daroga in banbasa)। यह देख मौके पर हड़कंप मच गया। साथी पुलिस कर्मी दरोगा विजयलक्ष्मी को लेकर टनकपुर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने विजयलक्ष्मी को मृत घोषित कर दिया।

कैंटर छह और वाहनों को भी मारी टक्कर

वहीं पुलिस ने हादसा होते ही मौके पर ही कैंटर चालक पप्पू राम निवासी लोहाघाट को गिरफ्तार कर लिया। कैंटर में अनाज की बोरियां लदी थीं। बताया जा रहा है कि कैंटर ने दरोगा को रौंदने से पहले तीन कार और तीन बाइक को भी टक्कर मारी थी।

कांस्टेबल पद से दराेगा तक पहुंची थीं विजयलक्ष्मी

महिला दरोगा विजय लक्ष्मी 1983 में कांस्टेबल पद पर पुलिस विभाग में भर्ती हुई थी। वह विभिन्न जनपदों में सेवाएं देने के बाद 2019 में बनबसा थाने में विशेष श्रेणी महिला दरोगा के पद पर तैनात हुई। विजयलक्ष्मी के रिटायरेंट को अभी एक साल बचे थे। उनके पति श्याम राम बनबसा आर्मी कैंट में डूयूटी करते हैं। उनका एक बेटा व दो बेटी है। बेटा विकास डेंटिस्ट है। बड़ी बेटी पिंकी की शादी हो गई है। जबकि छोटी बेटी नैना अभी पढ़ाई कर रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!