लालकुआं में बड़ी वारदात, तमंचे के बल दुकान में लूट, मारपीट के साथ ही तोड़फोड़ भी हुई

532
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लालकुआं। हल्दूचौड़ से एक बड़ी वारदात सामने आ रही है। यहां अंग्रेजी शराब की एक दुकान में तमंचे के दम पर जमकर उत्पात मचाया गया है। यही नहीं, दुकान में तोड़फोड़ करते हुए लूट (robbery in the shop) की घटना को भी अंजाम दिया गया। यह वारदात किसी और नहीं, बल्कि अंग्रेजी शराब की दुकान के दूसरे मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर की है। पुलिस ने सेल्समैन की तहरीर पर दो नामजद सहित कई अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। आबकारी विभाग ने भी मामले (robbery in the shop) की जांच शुरू कर दी है।

हल्दूचौड़ स्थित अंगेजी शराब की दुकान के सैल्समैन मनीष कांडपाल, सचिन कुमार, इशांत अधिकारी व भानू मेहरा ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि शुक्रवार की रात को करीब साढ़े नौ बजे वह दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। तभी कार से आए रोहित दुम्का, नवीन तिवारी व अन्य तीन लोगों ने दुकान में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। तमंचा लहराते हुए गाली गलौच व जान से मारने की धमकी भी देने लगे। इस दौरान आरोपियों ने दुकान में घुसकर शराब व बीयर की कई पेटियां तोड़ डाली। यह देख दुकान में मौजूद कई लोग भाग निकले।

यह भी पढ़ें 👉  यहां नदी में गिरी कार- दो भाईयों समेत चार की गई जान

करीब 10 मिनट तक दुकान में आतंक मचाने के बाद हमलावर चले गए। आरोप है कि हमलावर गल्ले में रखे दो दिन की शराब बिक्री के छह लाख 20 हजार रुपये भी ले गए (robbery in the shop)। आराेपी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर भी अपने साथ ले गए। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ शांतनु पाराशर का कहना है कि पुलिस को तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। मामले (robbery in the shop) में जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैक्टर और कार में आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बस और ट्रक की भिड़ंत में 20 छात्र घायल, मुख्यमंत्री ने जाना हाल चाल

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।