spot_img

ऊधमसिंह नगर में बड़ी वारदात, चार साल की बच्ची का अपरहण, 15 लाख की मांगी फिरौती

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में चार साल की बच्ची के अपहरण (kidnapping of four year old girl in Udham Singh Nagar) का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ताओं ने बच्ची के परिजनों से 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। इस वारदात के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी बच्ची की सकुशल बरामदगी और अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए 6 टीमों का गठन किया है।

बच्ची को रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के खेड़ा से अगवा किया गया है। बच्ची के पिता पेशे से ठेकेदार हैं। बताया जा रहा है कि खेड़ा निवासी शाहिद नवी की साढ़े चार साल की बेटी शनिवार शाम चार बजे अचानक घर से गायब हो गई थी। काफी खोजबीन के बाद भी जब मासूम का कोई सुराग नहीं लग पाया, तो परिजनों ने थाने में पहुंच कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद देर रात एक अज्ञात नंबर से शाहिद नवी को फोन आया था। फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि सुबह 11 बजे तक बच्ची घर पहुंच जाएगी। लेकिन आज सुबह एक बार फिर अज्ञात नंबर से फोन आया और बच्ची को सकुशल छोड़ने के बदले में 15 लाख रुपये की डिमांड की गई।

पुलिस सुबह से ही बच्ची (kidnapping of four year old girl in Udham Singh Nagar) की सकुशल बरामदगी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। एसएसपी मंजू नाथ टीसी ने बताया कि बीते देर रात बच्ची के अपहरण की सूचना मिली थी। आरोपियों ने परिवार से बच्ची को छोड़ने के लिए 15 लाख की डिमांड की है। मामले में 6 टीमों का गठन कर बच्ची की बरामदगी की जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!