Big news champawat : सुबह को सात फेरे लिए और रात में दुल्हन की मौत, जानिए ऐसा क्या हुआ चम्पावत में

 

चम्पावत : पाटी ब्लॉक में सोमबार को एक अजीबोगरीब घटना ने सबको सदमे में डाल दिया। एक नवविवाहिता के सुबह सात फेरे पड़े और खुशी-खुशी विदा होकर ससुराल आई। लेकिन शाम को उसकी हालत खराब हो गई, रात होते-होते तबियत बिगड़ी तो स्वजन उसे पाटी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सुबह की खुशियां शाम को मातम में बदल गईं।

टनकपुर वार्ड नंबर दो निवासी 23 वर्षीय चंपा उर्फ चांदनी का विवाह पाटी ब्लॉक के तोली गांव निवासी प्रदीप जोशी के साथ रविवार सुबह टनकपुर में हुआ। रात्रि में बारात वापस तोली गांव लौटी। रात तक सब ठीक था। ग्राम प्रधान के मुताबिक दुल्हन चांदनी की तबीयत शाम को असहज होने लगी, मगर देर रात करीब ढाई बजे हालत और खराब हो गई। उसे बुखार आने के साथ सांस लेने में परेशानी होने लगी। इस पर स्वजन सोमवार सुबह चांदनी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पाटी ले आए। जहां चिकित्सक डा. आभाष ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने घटना की सूचना तहसीलदार को दी। एंबुलेंस चालक ने भी शव लोहाघाट ले जाने से मना कर दिया। इसके बाद चम्पावत से एंबुलेंस का इंतजाम किया गया।
शाम को तहसीलदार की रिपोर्ट लगने के बाद शव को लोहाघाट भेजा गया। जिसके बाद पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई। एसपी लोकेश्वर सिंह ने बताया कि विवाहिता के स्वजनोंं ने बताया कि वह पूर्व में बीमार रहती थी। उसकी दवा चल रही थी। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*