बड़ी खबर-icici बैंक के पूर्व प्रबंधक ने बैंक में डाली डकैती, महिला कर्मी ने रोका तो चाकू घोपकर की हत्या, यहां का मामला

227
खबर शेयर करें -

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार में एक निजी बैंक की महिला अधिकारी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। जबकि हमले में उसकी महिला सहकर्मी घायल हो गयी। हमले में दो लोग शामिल थे जिनमें से एक व्यक्ति बैंक की उसी शाखा का पूर्व प्रबंधक था जिसने कर्ज ले रखा था।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना आईसीआईसीआई बैंक की विरार पूर्व शाखा में बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े आठ बजे हुई। घटना के समय बैंक में दोनों महिलाएं ही काम कर रही थीं। विरार पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर सुरेश वराडे ने बताया कि मामले में एक आरोपी अनिल दुबे को गिरफ्तार किया गया है। दुबे बैंक की इसी शाखा का पूर्व प्रबंधक है। उन्होंने बताया, ”दोनों आरोपी बैंक में घुसे और उसकी सहायक प्रबंधक योगिता वर्तक तथा खजांची श्रद्धा देवरुखकर को चाकू दिखाकर धमकी दी।
उन्होंने बताया कि आरोपियों ने उन्हें नकदी और आभूषण देने को कहा तथा लूट के माल के साथ भागने की कोशिश की लेकिन दोनों महिलाओं ने शोर मचा दिया और उन्हें रोकने की कोशिश की। आरोपियों ने वर्तक और देवरुखकर को चाकू मार दिया।
वराडे ने बताया कि दुबे को बाद में लोगों ने पकड़ लिया और उसका साथी मौके से फरार हो गया। लोगों ने वर्तक को बैंक में खून से लथपथ पड़े देखा जबकि उसकी सहकर्मी बुरी तरह घायल हो गयी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां वर्तक को मृत घोषित कर दिया गया।
उन्होंने बताया, ”दुबे बैंक की उसी शाखा का पूर्व प्रबंधक है जहां यह पूरी घटना हुई। उसने एक करोड़ रुपये का कर्ज लिया था और उसे चुकाने के लिए बैंक को लूटने की साजिश रची। वह अभी जिले में एक अन्य निजी बैंक में काम करता है।
पुलिस दुबे के साथी को पकड़ने के लिए तलाश कर रही है।