केशव मौर्य का बड़ा बयान, बोले- मुझे 1 दिन का सीएम या पीएम बना दो, फिर देखना…, MLC चुनाव परिणाम पर भी भाजपा को घेरा

428
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। ‘मुझे एक दिन के लिए प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बना दो तो मैं नायक फिल्म के हीरो की तरह काम करूंगा।’ यह कहना है महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya) का। इसके साथ ही उन्होंने यूपी के एमएलसी चुनाव में बीजेपी को मिली जीत पर सवाल उठाते हुए कहा कि ‘एमएलसी का चुनाव सत्ता का चुनाव है। आज अगर समाजवादी पार्टी की सरकार आ जाए तो सभी लोग इस्तीफा देकर सपा में आ जाएंगे।’

केशव देव मौर्य (Keshav Dev Maurya)  ने कहा कि वास्तव में विपक्षियों को यह चुनाव नहीं लड़ना चाहिए था। चुनाव आयोग जब विपक्षियों की बात नहीं सुन रहा फिर चुनाव लड़ना क्यों। भारतीय जनता पार्टी सिर्फ बेईमानी करके चुनाव लड़ रही है। विधानसभा चुनाव में भारी पैमाने पर बईमानी हुई और एमएलसी चुनाव तो सत्ता का चुनाव है, जिसमें प्रधानों के घर पर बुलडोजर खड़े थे।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

वहीं अखिलेश यादव के चाचा और प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर मौर्य (Keshav Dev Maurya) कहते हैं कि शिवपाल सिंह यादव को पहले गुंडा और कानून ना मानने वाला कहा जाता था। आज बीजेपी के साथ खड़े हैं तो उनमें सारी अच्छाइयां नजर आ रही हैं।

मौर्य (Keshav Dev Maurya)  ने इसके साथ ही आरोप लगाया कि शिवपाल सिंह यादव के रिश्ते भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस से रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और शिवपाल यादव के संबंध पुराने हैं। आज शिवपाल सिंह की वजह से समाजवादी पार्टी को नुकसान हो रहा है तब उनमें सारी सच्चाई नजर आ रही है। वहीं सपा के कद्दावर नेता आजम खान के पार्टी छोड़ने की अटकलों को महान दल के अध्यक्ष खारिज करते हैं। वह कहते हैं कि आजम खान से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के रिश्ते बेहतर हैं। अगर आजम खान की पत्नी और बेटा कुछ बोलते है तब उसको महत्ता दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।