भाजपा नेत्री ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा, उत्तराखंड भाजपा में हड़कंप।जानिए क्या है पूरा मामला

322
ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर
खबर शेयर करें -

हरिद्वार। प्रदेश में सत्तासीन भाजपा सरकार एक बार फिर विपक्षियों के निशाने पर आ गई है। हरिद्वार के बहादराबाद थाने में ज्वालापुर से भाजपा विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मुकदमा किसी और ने नहीं, भाजपा नेत्री की ही तहरीर पर दर्ज हुअा है। यह मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मुकदमे के पीछे की कहानी बड़ी लंबी है। जो कि पुलिस की विवेचना के बाद ही साफ हो पाएगी। लेकिन एक बात तो तय है कि इस प्रकरण के बाद से विधायक सुरेश राठौर की प्रतिष्ठा सवालों के घेरे में आ गई है।

बीते दिनों भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को बताया था कि कुछ लोग कथित अश्लील वीडियो वायरल कर उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने दो पत्रकारों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मीडिया को बताया था कि आरोपी भाजपा विधायक को कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपये मांग रहे थे।

गिरफ्तार आरोपियों में एक रुड़की तथा दूसरा सहारनपुर का रहने वाला था, जिसके बाद पुलिस ने इसी मुकदमे में एक भाजपा नेत्री और उसके पति सहित तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों में रणवीर गौतम, सतीश दास, एसडी गौतम, निवासी बेगमपुर बहादराबाद और विजेंद्र के नाम सामने आए थे। इसी प्रकरण में अब पीड़िता ने विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर सनसनी मचा दी है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।