spot_img

ऊधमसिंह नगर में भाजपा मंडल महामंत्री की हत्या, पत्नी के सामने आरोपी ने सीने से असलहा सटाकर मारी गोली

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिला आज एक बार फिर खून से लाल हो गया। जिले के रुद्रपुर केशांतिपुरी इलाके में खनन पट्टे के रास्ते को लेकर हुए विवाद के बाद पड़ोसी ने ही घरवालों के साथ मिलकर भाजपा मंडल महामंत्री की गोली मारकर हत्या कर दी (BJP Mandal General Secretary murdered in Udham Singh Nagar) और फरार हो गया। पुलिस अब आरोपी की धरपकड़ को दबिश दे रही है।

शांतिपुरी नंबर तीन निवासी 35 वर्षीय संदीप सिंह कार्की पुत्र जगत सिंह कार्की पंतनगर-शांतिपुरी के भाजपा मंडल महामंत्री (BJP Mandal General Secretary murdered in Udham Singh Nagar) थे। संदीप ने एक मकान रुद्रपुर के प्रीत विहार में भी बनाया है। उनके नाम पर खनन का पट्टा भी है, जिसमें जाने के लिए संदीप के खेतों से रास्ता है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह संदीप पत्नी प्रीति को लेकर रुद्रपुर से शांतिपुरी पहुंचा, जहां पड़ोस में रहने वाले ललित मेहता ने खनन पट्टे पर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया था। इसका पता चलते ही संदीप वहां पहुंच गया और रास्ता खोलने लगा। यह देख ललित मेहता अपने भाई और पिता के साथ वहां पहुंच गया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया।

बताया जा रहा है कि इस पर ललित मेहता ने संदीप के सीने पर असलहा सटाकर फायर कर दिया, जिससे संदीप लहुलूहान हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों के साथ ही घर वाले भी पहुंच गए और उसे किच्छा के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां गंभीर हालत देख उसे रुद्रपुर के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रुद्रपुर निजी अस्पताल में डाक्टर ने संदीप को मृत घोषित कर दिया (BJP Mandal General Secretary murdered)।

संदीप की मौत (BJP Mandal General Secretary murdered) की खबर लगते ही सीओ आशीष भारद्वाज, कोतवाल विक्रम राठौर, रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी, पंतनगर के एसआइ अरविंद चौधरी पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि हत्यारोपी की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!