रुद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल पर पिस्टल से फायर झोंका, हमलावर फरार। देर रात इस तरह घटी वारदात

 

रुद्रपुर: शनिवार रात ऊधमसिंह नगर में बड़ी वारदात सामने आ गई। यहां दो पक्षों में हुई कहासुनी के बीच-बचाब को पहुंचे भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल पर एक पक्ष के किसी व्यक्ति ने गोली चला दी। जिसमें वह बाल-बाल बच गए। हालांकि गोली एक गांव के पूर्व प्रधान को लगी है। सूचना पाते ही एसएसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर दौड़ पड़े। हमलावर फरार हो गए, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

शनिवार रात करीब 10:30 बजे विधायक राजकुमार ठुकराल अपनी कार से अलायंस कालोनी स्थित अपने आवास की ओर आ रहे थे। कॉलोनी गेट के बाहर रामकोट गदरपुर निवासी पूर्व प्रधान नरेंद्र छावड़ा व सामिया लेक सिटी निवासी तरन सिंह कहलो की कार आपस में भिड़ गई थी। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो रहा था। यह देख विधायक राजकुमार ठुकराल अपना वाहन रुकवाकर बीचबचाव करने लगे। आरोप है कि तरन सिंह विधायक से ही उलझ गया। गुस्से में उसने अपनी कार से पिस्टल निकाल विधायक पर फायर झोंक दी। इस हमले में विधायक बाल-बाल बच गए। जबकि दूसरी गोली नरेंद्र छाबड़ा की कनपटी को छूती हुई निकली। फायरिंग और शोरगुल होने पर लोग एकत्र हुए तो आरोपित कार छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर, सीओ अमित कुमार पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। घायल नरेंद्र को अस्पताल पहुंचाया गया। रात में विधायक के भाई संजय ठुकराल की ओर से आरोपित तरन सिंह के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी खंगाल आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है। आरोपित की कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

मुझे लगा मोबाइल निकाल रहा है : विधायक

विधायक राजकुमार ठुकराल ने बताया कि नरेंद्र छाबड़ा व तरन सिंह को लड़ते देख उन्होंने बीचबचाव किया। तभी आरोपित तरन सिंह कार पर गया और पिस्टल से फायर झोंक दिया। उन्होंने सोचा कि वह मोबाइल निकाल रहा है। वारदात के दौरान गनर भी साथ नहीं था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*