भाजपा के विधायक ने पार्टी के सामने उठा दिया यह बड़ा मुद्दा, कहा कार्रवाई चाहिए

458
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, काशीपुर। विधायक त्रिलोक सिंह चीमा (Trilok Singh Cheema) ने पार्टी हाईकमान से विधानसभा चुनाव में भितरघात करने वाले भाजपा के कुछ प्रमुख नेताओं को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है।

प्रेस को जारी बयान में विधायक त्रिलोक सिंह चीमा (Trilok Singh Cheema) ने कहा है कि जिस तरह भाजपा हारी सीटों पर कमेटी का गठन कर भितरघात करने वालों की सूची बना रही है उसी तरह जीती सीटों पर भी पार्टी विरुद्ध कार्य करने वाले भाजपा नेताओं की भी सूची बनाकर उन पर निष्कासन की कार्रवाई होनी चाहिए।

त्रिलोक (Trilok Singh Cheema) ने कहा राज्य गठन बाद से उनके पिता हरभजन सिंह चीमा काशीपुर विधानसभा सीट से लगातार विधायक चुने गए। वर्ष 2002, 2007, 2012 व 2017 के विधानसभा चुनाव में भी लगातार चुनाव जीतकर काशीपुर सीट से भाजपा का मान रखा। इसके अलावा निकाय चुनाव में भी उनके सानिध्य में भाजपा प्रत्याशी ने जीत के झंडे गाड़े। इस विधानसभा चुनाव में बढ़ती उम्र का हवाला देकर पिता ने उनके लिए टिकट मांगा तो कुछ अपनो ने खुला विरोध किया और अपरोक्ष बगावत करते हुए चुनाव में किसी भी तरह सपोर्ट नहीं किया।

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर
कार्रवाई नहीं हुई तो निकाय चुनाव में हाेगा नुकसान

त्रिलोक चीमा (Trilok Singh Cheema) ने कहा है कि उन्हें सपोर्ट करने वाले भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता मांग कर रहे हैं कि भितरघातियों के खिलाफ भाजपा हाईकमान को कार्रवाई में कतई भी देर नहीं करनी चाहिए। अगर हाईकमान ने ऐसा नहीं किया तो अगले वर्ष होने वाले निकाय चुनाव में पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें 👉  किराए के मकान में रह रहे युवक ने की आत्महत्या, मचा कोहराम

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।