spot_img

रुद्रपुर और अल्मोड़ा आ रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष Nadda, जानिए क्यों

 

देहरादून : चुनाव की दहलीज पर खड़े   उत्तराखंड में भाजपा पूरे सियासी आक्रामकता के मोड में आ गई है। प्रधानमंत्री के दौरे के बाद अब लगातार राष्ट्रीय नेताओं के कार्यक्रम लगने लगे हैैं। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  Jp Nadda का दो दिवसीय उत्तराखंड दौरा तय हो गया है।

पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी की मौजूदगी में प्रदेश भाजपा मुख्यालय में आयोजित पार्टी की टोली बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे के साथ ही चुनाव के दृष्टिकोण से आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई।

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि बैठक में मुख्य रूप से पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर विमर्श किया गया। इस बात पर भी जोर दिया गया कि चुनाव की दृष्टि से संचालित हो रहे कार्यक्रमों में कहीं कोई कमीबेशी न रहने पाए। कौशिक ने जानकारी दी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे के संबंध में बैठक में चर्चा की गई।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नड््डा Jp Nadda  15 नवंबर को देहरादून में सैनिक सम्मान यात्रा में शामिल होने के बाद चमोली जिले के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां जनसभा को संबोधित करने के बाद नड्डा  Jp Nadda अल्मोड़ा जाएंगे।

अगले दिन 16 नवंबर को वह रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष  Jp Nadda के अन्य कार्यक्रम भी निर्धारित किए जा रहे हैं। कौशिक के मुताबिक जल्द ही विभिन्न जिलों में पार्टी के केंद्रीय नेता व मंत्री, मुख्यमंत्री, मंत्री व पार्टी पदाधिकारी भी जगह-जगह छोटी-बड़ी सभाओं को संबोधित करेंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles