भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा के काफिले पर हमला, एक नेता का सिर फटा कई कारों के शीशे चकनाचूर

 

न्यूज जंक्शन 24, कोलकता।

पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले की घटना तो अभी तक सुनाई दे रही थी, अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी इसकी चपेट में आ गए। गुरुवार को पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर में जेपी नड्डा के काफिले पर हमला किया गया। जिसमें उनकी और राष्ट्रीय महासचिव की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें एक पार्टी नेता का सिर फट गया है तो प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के सुरक्षा कर्मी को भी चोट आई है।
नड्डा पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करने के लिए दक्षिण 24 परगना जा रहे थे।
उधर, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार से जवाब मांगा है। इस संबंध में राज्य सरकार को पत्र लिखा गया है। राज्य के मुख्य सचिव को इस संबंध में जवाब दाखिल करना होगा।
पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कोलकाता में कहा, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के राज्य के दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक हुई है। कल उनके कार्यक्रमों में पुलिस की कोई मौजूदगी नहीं थी। इस अराजकता के बाबत गृह मंत्री अमित शाह और प्रशासन को इस संबंध में पत्र लिखा है। इधर, ग्रह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार को नोटिस जारी कर मामले पर रिपोर्ट मांगी है। इधर भाजपा ने घटना के विरोध में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन करने का एलान कर दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*