भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक की डोल सकती है कुर्सी, पार्टी में शुरू हुई हलचल

266
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में फिर से सियासी हलचल मचने लगी है। प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष (Uttarakhand BJP state president) पद पर बदलाव की सुगबुगाहट तेज हो गई है। एक ओर जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इसके लिए दिल्ली रवाना हुए हैं और उनके वहां केंद्रीय नेतृत्व से इस संबंध में वार्ता करने की चर्चा है तो दूसरी ओर पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी शनिवार को देहरादून पहुंच रहे हैं।

विधानसभा चुनाव के बाद लगातार भाजपा से जुड़े कई अहम मुद्दों को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हैं। मुख्यमंत्री को उपचुनाव लड़ना है, संगठन का इस पर भी लगातार मंथन चल रहा है। इस बीच संगठन में अध्यक्ष (Uttarakhand BJP state president) पद पर बदलाव को लेकर भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

वहीं, जो 23 सीटें भाजपा ने गंवाई हैं, उनकी समीक्षा रिपोर्ट भी आ चुकी है, जिस पर अब वरिष्ठ नेता मंथन करेंगे। दूसरी ओर, नई सरकार में दायित्व बांटने को लेकर भी इंतजार है। इस दिशा (Uttarakhand BJP state president) में जल्द ही कुछ अहम फैसले हो सकते हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी कहीं भी पुष्टि नहीं हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज इसी सिलसिले में दिल्ली रवाना हुए हैं, जहां वह एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। साथ ही पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से भी मुलाकात करेंगे। भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी शनिवार को दून पहुंचेंगे और यहां इन सभी मुद्दों (Uttarakhand BJP state president) को लेकर बैठक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।