Bollywood news : बच्चे का पिता कौन है ? यह सवाल सुनते ही उखड़ीं संसद सदस्य व अभिनेत्री नुसरत जहां। और कह डाला यह…

562
खबर शेयर करें -

 

कोलकाता : लोकसभा की सदस्य और बंगाल फिल्मों की एक्टर्स नुसरत जहां के बच्चे के पिता कौन हैं ? यह सवाल उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। जब तब यह सवाल उनके सामने आ ही जाता है। साथ ही उनके प्रशंषकों की जुबां पर यह सवाल लंबे समय से तैर रहा है।
हाल ही में कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम में एक पत्रकार ने फिर उनके सामने यह सवाल दाग दिया नुसरत जहां के बच्चे के पिता कौन हैं ? इस सवाल को सुनते कि नुसरत जहां भड़क गईं। उन्होंने कहा इस बच्चे के पिता कौन हैं यह बात बच्चे के पिता अच्छी तरह से जानते हैं और वह जो भी हैं हम लोग उसकी परवरिश बहुत अच्छी तरह से मिलकर कर रहे हैं। इस पर आप लोगों को बहुत ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने यहां तक कह दिया कि इस तरीके के सवाल एक औरत पर काला धब्बा लगाने के बराबर होते हैं, इसलिए ऐसे सवाल न किए जाएं तो अच्छे हैं। उन्होंने मीडिया को समाजिक विकास और समस्याओं पर फोकस करने की नसीहत भी दे डाली।
ध्यान रहे कि नुसरत जहां ने पिछले महीने एक बच्चे को जन्म दिया है। उनके पहले पति से संबंध विच्छेद हो चुके हैं। नुसरत जहां तृणमूल कांग्रेस पार्टी से लोकसभा सदस्य और बांग्ला फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्री हैं।