spot_img

इस वजह से हुई बॉलीवुड गायक केके की मौत, पुलिस और डॉक्टरों ने किया खुलासा

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके के अचानक निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। शुरुआत में उनकी मौत के पीछे हार्ट अटैक को कारण माना गया था, मगर अब पुलिस और डॉक्टरों ने एक नए कारण (Bollywood singer KK death reason) का खुलासा किया है। इसमें कहा गया है कि केके शो शुरू होने से पहले से ही बीमार थे, जो उनकी मौत के कारणों में एक था।

कोलकाता पुलिस के नुसार, गायक ने कोलकाता में आयोजित कॉन्सर्ट से पहले अपनी पत्नी ज्योती कृष्णा से बात की थी। गायक ने पत्नी को बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उनके कंधो में दर्द है। यही बात केके ने अपने मैनेजर को भी बताई थी और कहा था कि आज बहुत लो फील हो रहा है, शरीर में बिल्कुल भी इनर्जी नहीं है।

पुलिस ने इस बात का भी खुलासा (Bollywood singer KK death reason) किया कि केके के चेहरे और सिर पर चोटों के निशान थे। उन्होंने बताया कि जब केके कॉन्सर्ट से निकलकर अपने होटल पहुंचे, तब उन्होंने आराम करने के लिए सोफे पर बैठने की कोशिश की, लेकिन बैठ नहीं पाए और गिर गए। तभी उनके सिर और चेहरे पर चोट लग गई। इसके तुरंत बाद मैनेजर, होटल स्टाफ की मदद से गायक को सीएमआरआई ले गए।

जांच के दौरान पुलिस को केके के होटल के कमरे से कई दवाएं मिली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दवाइयों में एंटासिड, विटामिन-सी सहित होम्योपैथिक की कई गोलियां थी। पुलिस को इस बात की भी जानकारी मिली है कि केके नियमित रूप से डायजीन और एंटासिड दवाओं का सेवन करते थे। इतना ही नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि केके के दिल में ब्लॉकेज थे।

वहीं, पीटीआई से बातचीत के दौरान डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि केके को दिल के बाईं तरफ 80 फीसदी और अन्य जगहों पर छोटे-छोटे ब्लॉकेज थे। वहीं कॉन्सर्ट के दौरान गायक घूम-घूमकर भीड़ के साथ डांस कर रहे थे, जिसकी वजह से उनकी एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गई, और उनके दिल में ब्लड का फ्लो रुक गया। इसी वजह से उन्हें दिल का दोहरा पड़ा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!