spot_img

सुहागरात पर सो गई दुल्हन, गुस्साए पति ने लात- घूंसे व बेल्ट से पीटकर किया घायल, पुलिस के सामने हुआ समझौता

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के झींझक में सुहागरात पर दुल्हन के सो जाने से (Bride slept on honeymoon) गुस्साए दूल्हे ने उसे लात- घूंसे व बेल्ट से पीटकर घायल कर दिया। दुल्हन के पिता की सूचना पर पुलिस दूल्हे को थाने ले गई।

मंगलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का वहीं के निवासी युवक के साथ सोमवार को निकाह हुआ था। रात आठ बजे दुल्हन की विदाई हुई और वह दूल्हे के घर पहुंच गई। रात में दुल्हन को नींद आ गई (Bride slept on honeymoon) । इसी बात से नाराज दूल्हे ने उसे लात- घूंंसे व बेल्ट से बुरी तरह पीट-पीट कर घायल कर दिया। मंगलवार की सुबह घरवालों ने ससुराल में पहले दिन बेटी का हाल लेने के लिए फोन किया तो वो फूट फूट कर रोने लगी। उसने घरवालों को सुहागरात पर पति की हरकत बयां की तो वे भी सन्न रह गए। दुल्हन की सूचना पर उसके पिता ने मंगलपुर थाने में सूचना दी।

दरअसल विदाई के बाद दुल्हन को कमरे में भेजा गया, जहां दुल्हन सो गई। कुछ देर बाद जब दूल्हा कमरे में पहुंचा तो दुल्हन को सोते देखकर (Bride slept on honeymoon) नाराज हो गया। दुल्हन ने फोन पर पिता को बताया कि सो जाने से नाराज पति ने उसे बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया और उसे बहुत मारा। उसकी चीखपुकार सुनकर ससुरालीजन कमरे में आ गए और पति से बेल्ट छीनकर उसे बचाया।

इस पर गांव पहुंची पुलिस दूल्हे को थाने ले आई। इधर, दुल्हन (Bride slept on honeymoon)  को भी उसके परिजन थाने ले आए। थाना प्रभारी एसके मिश्र ने बताया कि शिकायत पर युवक को थाने पर लाया गया था। यहां पर दोनों पक्षों में बातचीत के बाद समझौता हो गया। थाना प्रभारी मंगलपुर एसके मिश्र ने बताया कि शिकायत पर युवक को लाया गया था लेकिन दोनों पक्ष ने समझौता होने पर कार्रवाई से इन्कार कर दिया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!