Big News : देवर ने किया दुष्कर्म, पति ने काट लिया कान, रामपुर की महिला से हल्द्वानी में हैवानियत, अब पीड़िता ने योगी से लगाई न्याय की गुहार

251
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। यूपी के रामपुर की रहने वाली महिला ने हल्द्वानी के मुखानी थाने में देवर, पति और ससुराल के अन्य लोगों पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि दहेज की मांग के साथ शुरू हुआ उत्पीडऩ दुष्कर्म व जान से मारने की कोशिश तक जा पहुंचा। पति की गैरमौजूदगी में देवर ने उससे दुष्कर्म किया और जब पति को उसने यह घटना बताई तो उसने भाई पर कार्रवाई करने की जगह धारदार हथियार से कान ही काटा डाला। यही नहीं, सास व ससुर ने केरोसीन डालकर उसे जलाने का भी प्रयास किया है। महिला की तहरीर पर मुखानी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म व दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता ने मामले की शिकायत यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी करते हुए न्याय की गुहार लगाते हुए उन्हें पत्र भेजा है।

यह भी पढ़ें : शिक्षिका ने लगाया सनसनीखेज आरोप, बोलीं-प्रधानाचार्य ने उसके मुंह पर थूका, जानिए कहां का है मामला

यह भी पढ़ें : काशीपुर में ब्रश फैैक्ट्री की हेल्पर से दुष्कर्म, वीडियाे बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

महिला ने तहरीर में कहा है कि उसका मायका बरेली जिले के मीरगंज थानाक्षेत्र में पड़ता है और उसकी शादी रामपुर जिले के थाना शहजाद नगर क्षेत्र में तीन साल पहले हुई थी और अभी वह हल्द्वानी के मुखानी थानाक्षेत्र में रह रही है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोग शादी के बाद से ही उससे दहेज में कार की मांग कर रहे थे। तीन साल शादी के बीतने पर भी संतान न होने पर वे बांझ होने का ताना देकर घर से निकालने की भी कोशिश कर रहे थे। यही नहीं, उसका देवर उस पर बुरी नजर भी रखता था। 11 अगस्त को जब उसका पति घर पर नहीं था तो देवर कमरे में घुस आया और मुंह में कपड़ा ठूंसकर चाकू के बल पर दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने जब सास को आपबीती बताई तो सास ने घर की बदनामी की दुहाई देकर मुंह बंद रखने के लिए दबाव बनाया। इस पर पीड़िता ने फोन करके अपने पिता को मामले की जानकारी दे दी। इससे भड़के सास व ससुर ने पति व देवर को उकसाते हुए केरोसीन डालकर जलाकर मार डालने का प्रयास किया। पति माचिस जलाकर अाग लागने जा रहा था कि चीख पुकार सुनकर पड़ोसी आ गए और उन्होंने उसे बचाया।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

यह भी पढ़ें : कर्मचारियों को सिडकुल दफ्तर छोड़ने जा रही कार बदमाशों ने सरेराह लूटी, चालक को पीटा, मचा हड़कंप

13 अगस्त को पीडि़ता के पिता हल्द्वानी पहुंचे तो ससुराल पक्ष के लोगों ने पिता के साथ भी मारपीट की। आरोप है कि ससुर के कहने पर पति ने चाकू से पीड़िता का एक कान काटकर अलग कर दिया और नाक भी काटने को बढ़ा तो स्थानीय लोगों ने जान बचाई। इसके बाद पिता के साथ फटे हुए पहने कपड़ों में घर से धक्का देकर भगा दिया। इसके बाद उसने मीरगंज थाने में भी रिपोर्ट लिखाने का प्रयास किया। घटना मुखानी क्षेत्र का होने के कारण वहां मुकदमा नहीं लिखा गया तो अब जाकर मुखानी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

मुखानी एसओ सुशील कुमार ने बताया कि आरोपित देवर के खिलाफ दुष्कर्म के लिए धारा 376 तथा पति, सास व ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है। पीड़िता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी शिकायती पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।