spot_img

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई गिरफ्तार, बेंगलुरु पुलिस ने छापा मारकर इस मामले में दबोचा

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। बॉलीवुड के नए दौर की सफल अभिनेत्रियों में शामिल श्रद्धा कपूर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री के भाई सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है (Brother of Bollywood actress Shraddha Kapoor arrested)। सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप है। पुलिस ने छापेमारी के बाद उन्हें अपनी हिरासत में लिया है।

श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। यह सभी लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित एक होटल में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने छापा मारते हुए तुंरत कार्रवाई की (Brother of Bollywood actress Shraddha Kapoor arrested)। पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में लोगों के नमूने भेजे। जांच में पॉजिटिव पाए गए छह लोगों में श्रद्धा कपूर के भाई का सैंपल भी शामिल था। मामले में पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या होटल में उनका सेवन किया।

वहीं, ड्रग्स मामले में बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhant Kapoor) नाम सामने आने पर बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने एक वेबसाइट से कहा, “मैं केवल एक ही बात कह सकता हूं – यह संभव नहीं है”। सिद्धांत कपूर गिनी चुनी फिल्मों में दिखें हैं। लेकिन उनका एक्टिंग करियर फ्लॉप रहा है। सिद्धांत को बहन श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में भी देखा गया था। यह फिल्म भी फ्लॉप साबित हुई। गौरतलब है कि साल 2020 में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के बाद चले ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था। इस मामले में श्रद्धा से एनसीबी ने कड़ी पूछताछ भी की थी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!